छत्तीसगढ़
Trending

सड़क पर बने गड्ढे से दुर्घटना का खतरा

हसौद । जनपद पंचायत जैजैपुर के ग्राम हसौद में पुलिस थाना के लगभग 50 मीटर की दूरी में सड़क पर एक बड़ा गड्ढा बन गया है जिसके कारण आये दिन यहाँ हादसे होते रहता है। पीडब्लूडी के अधिकारियों द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को भी इस समस्या से कोई सरोकार नहीं है।

सड़क गड्ढे में तब्दील हो गया है जिसके कारण आए दिन यहां दुर्घटना होती है। लगभग 22 फीट की चौड़ी सड़क में इस जगह केवल 3 फीट ही सही सलामत है। शेष हिस्सा उखड़ चुका है। इसके कारण दुर्घटना का खतरा हमेशा बना रहता है। अभी तक इस गड्ढे के कारण पिछले एक सप्ताह में ही यहाँ पर लगभग पांच हादसे हो चुके हैं। जिसमें वाहन चालक बाल-बाल बचे हैं और उनके वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस गड्ढे से मात्र 100 मीटर की दूरी पर ही पुलिस थाना, तहसील , पटवारी कार्यालय, सहकारी बैंक व अन्य कार्यालय हैं ।

इसके कारण सड़क पर आवाजाही होती रहती है। इस संबंध में पीडब्लूडी इंजीनियर आशुतोष पटेल को अवगत कराया जा चुका है जिसमें उन्होंने इस गड्ढे को भरकर डामरीकरण करने का आश्वासन दिया था लेकिन अभी तक इस गड्ढे की मरम्मत नहीं हुई है। लोगों की शिकायत पर गड्ढे को भर दिया जाता हैमगर दो-चार दिन बाद वाहनों के चलने से गिट्टी, मुरूम बिखर जाते हैं और स्थिति फिर जस की तस होजाती है। इस संबंध में एसडीओ पीडब्ल्यूडी उपसंभाग चांपा केके सरल का कहना है कि आपके माध्म से यह जानकारी मिली है। शीघ्र ही सड़क की मरम्मत कराई जाएगी।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker