अपराध

Shraddha Murder Case: 1 ऑनलाइन काउंसिलिंग रिकॉडिंग के सामने आने से खुले मौत के कई राज..

राजधानी के महरौली क्षेत्र में श्रद्धा वालकर मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में अपनी दलील पूरी कर ली है. आफताब पूनावाला पर आरोप तय करते हुए पुलिस ने अदालत में कहा कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या एक सोची-समझी साजिश के तहत की है.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Shraddha Murder Case : राजधानी के महरौली इलाके में श्रद्धा वाकर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को अदालत में अपनी दलीलें पूरी कर लीं. पुलिस ने आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोप तय करते हुए कोर्ट को बताया कि आफताब ने सोची समझी साजिश के तहत श्रद्धा की हत्या की है.पुलिस के मुताबिक, जो भी सबूत सामने आए हैं, उनमें से आरोपी आफताब पूनावाला ने सोच-विचार कर घटना को अंजाम दिया.

इस हत्याकांड से जुड़े गवाहों के बयानों और सबूतों से आफताब का जुर्म साबित होता है. साकेत कोर्ट में अपनी दलीलों में, पुलिस ने कहा कि सबूत दिखाते हैं कि श्रद्धा और आफताब के बीच लिव-इन रिलेशनशिप हिंसक था। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच में पता चला है कि श्रद्धा प्रैक्टो ऐप के जरिए सलाह ले रही थीं।

आफताब ने उसका गला पकड़ा था

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

पुलिस ने कई अहम सबूत कोर्ट में पेश किए। उन्होंने श्रद्धा के ऑनलाइन काउंसलिंग सेशन की ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग कोर्ट में पेश की। इसमें श्रद्धा अपनी डॉक्टर से कहती नजर आ रही हैं कि वह मुझे ढूंढ कर मार देंगी। रिकॉर्डिंग में उसने कहा कि एक दिन आफताब ने उसे गर्दन से पकड़ लिया। Shraddha Murder Case उस दौरान वह बेहोश हो गई थी और उसकी सांसें जोर-जोर से चल रही थीं।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12272/bageshwar-dham/ Bageshwar Dham: ठाणे महाराष्ट्र में बनेगा बागेश्वर धाम का 1 मंदिर…

खून के दाग सब श्रद्धा के डीएनए से मिलते हैं

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि जांच के दौरान टीम को मिले शरीर के सभी अंग, साथ ही फ्रिज और कमरे की अलमारी में मिले खून के धब्बे, सभी श्रद्धा के डीएनए से मेल खाते हैं. पुलिस के मुताबिक साक्ष्य सामने आया है कि आरोपी आफताब ने फ्रिज, क्लीनर और अगरबत्ती खरीदी थी.

बाद में पुलिस वकील ने कोर्ट को बताया कि जांच के दौरान इस बात के सबूत मिले हैं कि श्रद्धा के बैंक खाते से 20 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए थे. उसके पास क्रेडिट कार्ड भी था।

मामले की सुनवाई 25 मार्च तय की

वहीं आरोपी की ओर से अधिवक्ता जावेद हुसैन ने आफताब का पक्ष लिया. उन्होंने कोर्ट से और समय मांगा। उसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई 25 मार्च को करने का आदेश दिया. गौरतलब है कि श्रद्धा और आफताब दिल्ली के महरौली थाना क्षेत्र के छतरपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे.

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

बाद में श्रद्धा को उसके प्रेमी आफताब ने बेरहमी से मार डाला। आफताब ने पिछले साल 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इससे शव के 35 टुकड़े हो गए। उसने उसे महरौली के जंगल में फेंक दिया।

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7771/amitabh-bachchan/ Amitabh Bachchan : जानिए अमिताभ बच्चन की तबियत हुई सीरियस…

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker