मनोरंजन

OTT Release This Week: इस हफ्ते रिलीज़ होगी राजू श्रीवास्तव की 1 आखिरी फिल्म…

अगर आप पठान, तू झूठी मैं मक्कार और जिव्गैटो में कपिल शर्मा की चर्चा से बोर हो चुके हैं तो चिल करिए. इस हफ्ते आपको एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है. घर से बाहर निकलना हो तो भी एक धमाकेदार ऑप्शन है और अगर घर में रहकर इंजॉय करना हो तो आपको OTT

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

OTT Release This Week : अगर आप पठान, तू झूठी मैं मक्कार और जिव्गैटो में कपिल शर्मा के बारे में बात करके ऊब गए हैं, तो इसे आसान बनाएं। इस सप्ताह आप मनोरंजन का भरपूर लुत्फ उठाएंगे। अगर आप घर से बाहर निकलना चाहते हैं तो भी एक धमाकेदार विकल्प है और अगर आप अपने घर में रहने का लुत्फ उठाना चाहते हैं .

तो ओटीटी पर भी आपको अच्छे विकल्प मिलेंगे। इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव ‘भीड़’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे रहे हैं। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर, पंकज कपूर और आशुतोष राणा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

क्या है भीड़ की कहानी ?

राजकुमार राव की भीड़ की कहानी तालाबंदी के दौरान प्रवासी श्रमिकों के संघर्ष को दर्शाती है। कैसे हजारों लोग बिना साधन के सड़कों पर चले। न तो खाना मिलता था और न ही कोई अन्य बुनियादी सुविधा, उनकी निगाहें केवल उस मंज़िल पर टिकी होती थीं जिस तक पहुँचना नामुमकिन सा लगता था। इस फिल्म में उन दिनों के दर्द और चुनौतियों को कहानी में पिरोया गया है. यह फिल्म 24 मार्च को खुलती है।

OTT Release This Week पर भी मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

OTT Release This Week
OTT Release This Week

Lucky Hank: यह एक अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। उनकी कहानी 1997 में प्रकाशित उपन्यास स्ट्रेट मैन पर आधारित है। इस फिल्म में बॉब ओडेनकिर्क मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 20 मार्च से सोनू लिव पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12283/shraddha-murder-case/ Shraddha Murder Case: 1 ऑनलाइन काउंसिलिंग रिकॉडिंग के सामने आने से खुले मौत के कई राज..

Tu Zakhmi Hai-2: यह एक रोमांटिक थ्रिलर है। पहले सीजन को इतना पसंद किया गया था कि मेकर्स अब इसका दूसरा सीजन 23 मार्च को लेकर आ रहे हैं। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर 23 मार्च को रिलीज होगी। 9 एपिसोड की इस सीरीज में गशमीर महाजनी और डोनल बिष्ट महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

OTT Release This Week

Chor Nikal Ke Bhaga: इस फिल्म में सनी कौशल और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक फ्लाइट अटेंडेंट और उसके साथी के बारे में बताती है जो हीरे चुराने के मिशन पर होते हैं, लेकिन उनकी योजना सफल नहीं होती है और पूरा दृश्य उल्टा हो जाता है। यह 24 मार्च को रिलीज़ होगी।

Kanjoos Makhichoos: इसमें कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में आप राजा श्रीवास्तव को अभिनय करते हुए देखेंगे। यह उनके करियर की आखिरी फिल्म कही जा सकती है। 24 मार्च को आ रहा है।

OTT Release This Week
OTT Release This Week

Hunter Tootega Nahi Todega: इस सीरीज में सुनील शेट्टी लीड रोल में हैं. यह 22 मार्च को आ रही है.

On the Life, Max Steel: यह सीरीज  Lionsgate play app पर आ रही है. इसके अलावा इसी ऐप्प पर मैक्स स्टील भी आने वाली है.

यह भी पढ़े – http://bulandmedia.com/6217/corona-virus-update/ Corona Virus Update : 130 दिनों बाद दैनिक कोविड मामलों में हुई बढ़त, 7 दिनों में हुई 19 मौतें…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker