spiritual

Bageshwar Dham: ठाणे महाराष्ट्र में बनेगा बागेश्वर धाम का 1 मंदिर…

मुंबई से सटे ठाणे में आज बाबा बागेश्वर के मंदिर के लिए भूमि पूजन की तैयारी चल रही है। इस भूमि पूजन के मौके पर आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थक तो रहेंगे ही साथ ही बाबा खुद भी मौजूद रह सकते हैं।

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Bageshwar Dham : मुंबई से सटे ठाणे में बाबा बागेश्वर के भव्य मंदिर के निर्माण की तैयारी पूरी कर ली गई है. ठाणे में बाबा बागेश्वर मंदिर के लिए आज भूमि पूजन किया जाएगा। इस भूमि पूजन कार्यक्रम में आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने समर्थकों सहित उपस्थित हो सकते हैं.

महाराष्ट्र में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने फिर हिंदू राष्ट्र की मांग उठाई है. कल बंबई में धीरेंद्र शास्त्री ने घोषणा की कि भारत निश्चित रूप से एक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। दूसरी तरफ महाविकास अघाड़ी धीरेंद्र शास्त्री का लगातार विरोध करता है। ऐसे में मंदिर निर्माण की घोषणा के बाद राजनीतिक माहौल और भी गर्म हो सकता है.

मंदिर के भूमि पूजन में बागेश्वर रह सकते हैं मौजूद

Bageshwar Dham
Bageshwar Dham

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने विरोधी को ललकारा। अब वह समर्थकों के साथ आज ठाणे में मंदिर पर काम शुरू कर सकते हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने मुंबई दरबार में अपने भाषणों के माध्यम से अपने आलोचकों को जवाब दिया। मुंबई से सटे ठाणे में बाबा बागेश्वर मंदिर के लिए अब भूमि पूजन की तैयारी चल रही है। इस भूमि पूजन के अवसर पर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के समर्थक मौजूद रहेंगे और बाबा स्वयं उपस्थित हो सकते हैं. जाहिर है, इससे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ेगी।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12264/world-war-3-alert/ World War 3 Alert: सीरिया के राष्ट्रपति का दावा – शुरू हो चुका है तीसरा विश्वयुद्ध…

“माया नगरी को माधव नगरी बनाना है”

बंबई में Bageshwar Dham के दरबार में, धीरेंद्र शास्त्री ने वही बात दोहराई जो वह अपने शो में कहते हैं। बाबा ने बच्चों की बात की, हिन्दू राष्ट्र की बात की, विरोधियों पर खुलकर प्रहार किया। बाबा ने बॉम्बे कोर्ट में कहा, “मुंबई के पागलों तुम कहते हो ये मायानगरी है, अब हम कहते हैं इसको माधव नगरी बनाना है।

अब तुमने माया को तो बहुत पकड़ लिया, आओ बागेश्वर धाम के साथ माधव को भी पकड़ें। कब तक नहीं पकड़ोगे।” बाबा ने आगे कहा कि महाराष्ट्र आने पर लोगों ने कहा कि दोबारा जाने की क्या आवश्यक्ता है? बाबा ने कहा कि अगर वह नहीं जाएंगी तो विरोधी जीत जाएंगे।

बाबा ने छेड़ा पालघर में संतों का मामला

Bageshwar Dham
Bageshwar Dham

इस दौरान आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, ‘मुंबई के पागलों, तुमने दरबार चमत्कार के लिए ही आकर गलती की है। हम पहले ही धर्म विरोधियों से लड़ रहे हैं, अब तुम्हारी बारी है। सनातन। हम अपने लिए नहीं, हम अपने लिए, अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए चिल्ला नहीं रहे हैं कि आपके राम मंदिर पर कोई पत्थर न फेंके।

राम जी के होने का सबूत नहीं चाहिए। पालघर की तरह संतों पर अत्याचार किया गया। अगर कोई विरोध करता है, तो उत्तर कौन देगा, जो सनातन के विरोधी हैं, उन्हें भारत का कौन मिलेगा।

यह भी पढ़े – http://bulandmedia.com/6158/senior-citizen-saving-scheme/ Senior Citizen Saving Scheme: मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, अब हर महीने मिलेंगे 70,000 रुपये…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker