अंतराष्ट्रीय

World War 3 Alert: सीरिया के राष्ट्रपति का दावा – शुरू हो चुका है तीसरा विश्वयुद्ध…

सीरिया के राष्ट्रपति बसर अल असद ने अमेरिका पर आरोप लगाया कि अमेरिका सीरिया में आतंकी कैंप चला रहा है। रूस सीरिया संबंधों के बारे में पूछे जाने पर बसर अल असद ने कहा कि पिछले कुछ साल में राष्ट्रपति पुतिन के साथ बैठकें हमेशा महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई हैं।

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

World War 3 Alert : सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल-असद ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो गया था। उन्होंने पश्चिमी देशों और अमेरिका की आलोचना की और रूस का समर्थन किया। वहीं, सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल-असद ने अमेरिका पर सीरिया में आतंकी कैंप चलाने का आरोप लगाया।

रूस-सीरिया संबंधों के बारे में पूछे जाने पर बशर अल-असद ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में राष्ट्रपति पुतिन के साथ बैठकें हमेशा महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में रही हैं।असद का दावा है कि यूक्रेन में नाजी सेना और सीरिया में पश्चिमी समर्थित जिहादी छद्म युद्ध छेड़ रहे हैं।

उनका मानना ​​है कि रूस और चीन के नेतृत्व वाले देशों का गठबंधन ही अमेरिकी आधिपत्य को समाप्त कर सकता है। असद आर्थिक और राजनीतिक सहयोग पर चर्चा करने के लिए रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मिलने के लिए World War 3 Alert बुधवार को क्रेमलिन पहुंचे। इस दौरान सीरिया में रूसी सैनिकों की मौजूदगी और भूकंप के बाद मानवीय सहायता पर भी चर्चा हुई।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12256/salmans-security-increased/ Salman’s Security increased: गैंगस्टर लॉरेंस और गोल्डी की धमकी के बाद पुलिस ने 1 उठाया बड़ा कदम…

शुरू हो चुका है तीसरा विश्व युद्ध

World War 3 Alert
World War 3 Alert

World War 3 Alert जब बसर अल-असद से तीसरे विश्व युद्ध की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा: “मेरा मानना ​​​​है कि तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो गया है, लेकिन इसके रूप में यह अलग है। मेरा मतलब है कि वे पिछले विश्व युद्धों में पारंपरिक हुआ करते थे। कई राज्यों की सेनाएँ आपस में लड़ीं।

यह वर्तमान स्थिति के संदर्भ में भी सही है, लेकिन आधुनिक हथियारों, विशेषकर परमाणु हथियारों के कारण यह पारंपरिक युद्ध से भिन्न है। यही कारण है कि युद्ध अब छद्म युद्ध की ओर बढ़ रहे हैं। World War 3 Alert इसीलिए ज़ेलेंस्की अब अपनी नाज़ी सेना का इस्तेमाल करके पश्चिम के साथ युद्ध छेड़ रहा है। यही काम सीरिया में पश्चिमी देशों को समर्थन देने वाले आतंकी संगठनों द्वारा किया जा रहा है।

अमेरिका चला रहा है सीरिया में आतंकी शिविर

World War 3 Alert
World War 3 Alert

सीरिया के अल-तनफ में आतंकियों और अमेरिका के बीच कथित संबंधों पर असद ने कहा कि अल-तंफ इलाके के पास आतंकी समूहों से हमारी सीधी मुलाकात हुई। बेशक हम इन मुठभेड़ों और बंदियों से जानते हैं कि वे कहां से आए थे। इसमें कोई शक नहीं कि अमेरिका आतंकियों के लिए कैंप चलाता है जिसमें हजारों लोग अपने परिवारों के साथ रहते हैं।

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7760/pm-modi-scheme-2023/ PM Modi Scheme 2023: मोदी सरकार की इस स्कीम से लोगो को हो रहा है लाखों का फायदा…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker