अपराध

Salman’s Security increased: गैंगस्टर लॉरेंस और गोल्डी की धमकी के बाद पुलिस ने 1 उठाया बड़ा कदम…

Salman Khan's Security increased: सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली। जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने उनके घर के आसपास सुरक्षा काफी कड़ी कर दी है।

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Salman’s Security increased : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें फिर से गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकी मिली। इसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी. बीती रात मुंबई में पुलिस और अधिकारियों को सलमान खान के गैलेक्सी आवास के बाहर पहरा देते और पेट्रोलिंग करते देखा गया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

इतनी बढ़ी है सलमान खान की सिक्योरिटी

इस धमकी के बाद सलमान के परिवार और उनके चाहने वालों के मन में काफी चिंता थी। तब पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा उपाय बढ़ाकर लोगों को डराने-धमकाने वालों को करारा जवाब दिया था। दो पुलिस वाहन, एक एपीआई और 4 कांस्टेबल अब गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तैनात थे। उसके बाद सलमान के घर के बाहर किसी भी तरह की भीड़ जमा नहीं होने दी जाएगी.

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12253/toshakhana-case/ Toshakhana Case : पाकिस्तान में नहीं चलेंगी इमरान की साजिश

क्या है ईमेल की कहानी ??

Salman's Security increased
Salman’s Security increased

आपको बता दें कि सलमान खान के धमकी भरे ईमेल ने लोगों को मुश्किल में डाल दिया। दरअसल, 18 मार्च को पुलिस के सामने सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। जिसमें सलमान खान को लेकर गंभीर बातें लिखी गई थीं।

इस ईमेल में कहा गया था: गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…।”

क्यों मिल रही है सलमान को धमकी ??

Salman's Security increased
Salman’s Security increased

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान को इसी अंडरवर्ल्ड से इस तरह की धमकी मिली थी। हालांकि इस बार धमकी की वजह थोड़ी चौंकाने वाली है। Salman’s Security increased जैसा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि वह बचपन से ही काला हिरण मामले में सलमान खान से नाराज हैं, वह चाहते हैं कि अभिनेता इस मामले में माफी मांगें। यह मामला हाल ही में लॉरेंस जेल में दिए एक इंटरव्यू में सामने आया। तब इस ईमेल ने इसका खुलासा किया।

यह भी पढ़े – http://bulandmedia.com/6200/tjmm-bo-collection-2023/ TJMM BO Collection 2023: सिनेमाघर में बरक़रार है रणबीर कपूर का जादू…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker