स्वास्थ्य

AIIMS ने जारी किया नॉर्सेट भर्ती परिणाम 2022

एम्स दिल्ली ने जारी किया नॉर्सेट भर्ती 2022 का रिजल्ट, ऐसे देखें मेरिट लिस्ट

Published By- Komal Sen

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने 11 सितंबर, 2022 को दो पालियों में ऑनलाइन सीबीटी परीक्षा आयोजित की। सभी उम्मीदवारों को NORCET-2022 में उनके प्रदर्शन के आधार पर पर्सेंटाइल स्कोर प्रदान किया जाता है।

AIIMS NORCET 2022 परिणाम घोषित: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), नई दिल्ली ने नर्सिंग ऑफिसर भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा (NORCET) 2022 के परिणाम जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

AIIMS NORCET 2022: परीक्षा 11 सितंबर को हुई थी


अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने 11 सितंबर, 2022 को दो पालियों में ऑनलाइन सीबीटी परीक्षा आयोजित की। सभी उम्मीदवारों को NORCET-2022 में उनके प्रदर्शन के आधार पर पर्सेंटाइल स्कोर प्रदान किया जाता है। उम्मीदवार जो एम्स नॉर्सेट परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे यहां उल्लिखित प्रक्रिया का पालन करके अपना परिणाम और मेरिट सूची देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

AIIMS NORCET 2022: अस्पताल और संस्थान की पात्रता मानदंड
अधिसूचना में कहा गया है कि यह परिणाम विज्ञापन में निर्धारित पात्रता शर्तों को पूरा करने के लिए अनंतिम विषय है और चयन पात्रता, मूल दस्तावेजों आदि के सत्यापन के अधीन है, जैसा कि संबंधित भर्ती संस्थान / अस्पतालों द्वारा उनके मानदंडों के अनुसार वांछित है। कोई भी पात्र उम्मीदवार जो संबंधित संस्थान/अस्पतालों की पात्रता मानदंडों को पूरा करने में विफल रहता है, उस संस्थान/अस्पतालों में चयन के लिए विचार नहीं किया जाएगा।

एम्स NORCET 2022 परिणाम घोषित परिणाम डाउनलोड करने के चरण


सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाएं।
इसके बाद होम पेज पर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
“नर्सिंग ऑफिसर भर्ती सामान्य पात्रता परीक्षा (NORCET) – 2022” के परिणाम के लिए यहां क्लिक करें।
अब इसके बाद स्क्रीन पर रिजल्ट दिखाई देगा।
डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें।
एम्स एनओआरसीईटी 2022 परिणाम के बारे में अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को यहां आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker