छत्तीसगढ़
Trending

बिजली, पानी, सड़क के मुद्दे पर भाजपा पार्षद दल ने निकाला मोर्चा, महापौर से मांगा इस्तीफा

रायपुर । नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा पार्षद दल ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा पार्षद दल के सदस्यों ने निगम मुख्यालय में धरना-प्रदर्शन कर घंटों महापौर के इस्तीफे की मांग करते रहे। दरअसल महापौर एजाज ढेबर ने भाजपा पार्षद दल द्वारा पानी की समस्या को लेकर दिए गए ।

ज्ञापन के बाद बयान दिया कि नगर निगम में अगर पानी, नाली, बिजली, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं की समस्या जिस खत्म हो जाएगी, उस दिन नगर निगम के पास कोई काम ही नहीं बचेगा। इस समस्या को पूरी तरह से प्रधानमंत्री भी खत्म नहीं कर सकते। इसके बाद से इंटरनेट मीडिया से लेकर सभी जगह महापौर के बयान पर तीखी टिप्पणी शुरू हो गई। इंटरनेट मीडिया पर कई लोगों ने पोस्ट कर महापौर से इस्तीफे की मांग शुरू कर दी है।

महापौर एजाज के विरुद्ध जमकर की नारेबाजी

इस दौरान भाजपा पार्षद दल के लोगों ने तरह-तरह के नारे लगाते हुए कहा कि महापौर एजाज ढेबर निकम्मे महापौर हैं। उन्होंने कोई काम निगम की जनता के लिए ढंग से नहीं किया। जो कार्य किए भी वे आज तक पूरे नहीं हुए। जनता पानी, नाली, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान है।

महापौर जब अपनी जिम्मेदारी निभा नहीं सकते तो उन्हें कुर्सी पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। वे अपनी कुर्सी से इस्तीफा दें। इधर कांग्रेस पार्षदों ने कहा कि उनके महापौर बहुत ही सक्रिय महापौर हैं। जनता की समस्याओं को लेकर वे लगातार काम कर रहे हैं। जमीनी स्तर पर जनता को सुविधाओं का लाभ मिल रहा है। जनता उनके कार्यकाल से काफी खुश है। भाजपा पार्षद दल द्वारा गलत तौर इस्तीफे की मांग की जा रही है।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker