छत्तीसगढ़
Trending

कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का होगा कर्ज माफ, एमएसपी पर भी बनेगा कानून : विकास उपाध्याय


रायपुर । रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने अभनपुर विधानसभा में धुआंधार प्रचार किया,अभनपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ऊपरवारा भेलवाडीह पचेड़ा कठिया तामाशिवनी तोरला पारागाँव नवागांव तर्री पटेवा कुर्रा हसदा में जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से लोगों तक पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने गांव गांव में सभाएं भी ली,विभिन्न समाज के लोगों से मुलाकात कर उनका समर्थन मांगा। साथ ही विभिन्न स्थानों पर हो रहे शादी समारोह में भी शामिल हुए हैं और वर वधु को आशीर्वाद दिया।

विकास उपाध्याय ने अपने जनसंपर्क के दौरान पूर्व की कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी आम जनता को बताया कांग्रेस सरकार द्वारा बनाए गए विभिन्न समाजों के सामाजिक भवन सामुदायिक भवन स्कूल के क्षेत्र में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल स्वास्थ्य के क्षेत्र में धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के माध्यम से 20 लख रुपए तक के इलाज का भी जिक्र किया।

सभा के माध्यम से कांग्रेस की पांच न्याय और 25 गारंटीयों जैसे युवाओं को 30 लाख नौकरियां किसानों का कर्ज माफ जीएसटी मुक्त कृषि महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी के बारे में ग्रामीणों को अवगत कराया। विकास उपाध्याय ने भाजपा की सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नजर आपके राशन पर है चुनाव होते ही आपके राशन में कटौती करने वाली है उन्होंने बताया कि पूर्व में कांग्रेस की सरकार ने गरीबों को 35 किलो राशन देती थी लेकिन भाजपा की सरकार 7 मई को चुनाव के बाद इसमें कटौती करने वाली है और प्रति व्यक्ति 5 किलो राशन ही कार्डधारी को दी जाएगी।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker