छत्तीसगढ़

CG NEWS : बिलासपुर के चार खिलाड़ी हुए रणजी व सीके नायडू ट्राफी के लिए चयनित


बिलासपुर। क्रिकेट संघ बिलासपुर के लिए बहुत ही हर्ष की बात है कि छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा रणजी ट्राफी और सीके नायडू ट्राफी के लिए टीम का गठन कर लिया गया है। जिसमें चयनकर्ता द्वारा बिलासपुर के चार खिलाड़ियों का चयन रणजी ट्राफी और अंडर 23 सीके नायडू ट्राफी में किया गया है।
क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि जिसमें छत्तीसगढ़ रणजी ट्राफी टीम में वासुदेव बरेठ और सीके नायडू ट्राफी में मयंक यादव, दीपक सिंह बघेल और सनी पांडे का चयन किया गया है। जिसमें बिलासपुर के लिए हर्ष की बात है कि मयंक यादव को सीके नायडू ट्राफी के लिए छत्तीसगढ़ स्टेट टीम का कप्तान बनाया गया हैं
छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा कराए गए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों द्वारा किए गए प्रदर्शन को देखते हुए चयन कर्ताओं द्वारा रणजी कैंप के लिए चयन किया गया। जिसके बाद कैंप लगाया गया और फिर सलेक्शन मैच खेला गया उसके बाद टीम का गठन किया गया।

साथ में अंडर 23 सीके नायडू ट्राफी के लिए भी टीम का गठन किया गया है। जिसके लिए सभी जिलों के खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया था। इसके बाद 60 खिलाड़ियों का चयन किया गया और चार ग्रुप बनाकर सभी के मध्य सलेक्शन मैच कराए गए। इसके बाद स्टेट कैंप के लिए खिलाड़ियों का चयन किया गया और सीनियर वर्ग एवं अंडर 23 वर्ग के मध्य सलेक्शन मैच कराया गया।

इसके बाद दोनों ही ट्राफी के लिए खिलाड़ियों का चयन स्टेट टीम के लिए किया गया। वासुदेव बरेठ को रणजी ट्राफी टीम में और मयंक यादव, दीपक सिंह बघेल एवं सनी पांडे को सीके नायडू ट्राफी में चयन होने पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के सचिव मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, देवेंद्र सिंह, अनुराग बाजपाई, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव, दिलीप सिंह, राजेश शुक्ला, कमल घोष, टी साई कुमार, डा़ अशोक मेहता, डा़ वैभव ओत्तलवार, डा़ आरडी पाठक, राजुल जाजोदिया, भूपेंद्र पांडेय, सैलेश सैमुअल, अपूर्व भंडारी, प्रवीण कुमार, फिरोज अली, अभिषेक सिंह, शेख अल्फाज, महेश दत्त मिश्रा, अभिनव शर्मा, सोनल वैष्णव, जाकिर हुसैन, नंद गिरीश कुमार और मोईन मिर्जा ने बधाइयां एवं अच्छे प्रर्दशन के लिए शुभकामनाएं दी है।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker