अपराध

Maharashtra : जानिए हैवानियत की एक नई दास्तान !

PUBLISHED BY – LISHA DHIGE

Maharashtra : महाराष्ट्र की एक ऐसी घटना जिससे आपकी रूह काँप उठेगी। यहाँ की एक महिला के साथ पहले गैंगरेप किया, फिर उसे मौत के घाट उतार दिया और उस महिला को बिना कपड़ो के हाइवे पर फेंक दिया गया। हाइवे पर पड़ी इस महिला की लाश देखकर वहाँ के लोगो ने तुरंत पुलिस को बताया और पुलिस ने जल्दी पहुँच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसे पढ़े : Umesh Pal Kidnapping Case: आज कोर्ट में पेश होगा अतीक अहमद, हो सकती है 1 कड़ी सजा…https://bulandchhattisgarh.com/12453/umesh-pal-kidnapping-case/

कैसे दिया गया इस घटना को अंजाम

Maharashtra
Maharashtra

पुलिस के सूत्रों के अनुसार, संभाजी नगर में रविवार के दिन तीन आरोपियों ने एक महिला के साथ रेप किया फिर उसके बाद उन आरोपियों का मन नहीं भरा तब उन्होंने उस महिला को पत्थर से मार-मारकर हत्या कर डाला, और हत्या करने के बाद लाश को हाइवे पर फेंक दिया। डॉक्टरों की टीम ने रिपोर्ट में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का शक बताया है।

जरूर पढ़े : Ghaziabad News : हैवानियत की एक नई तस्वीर !!https://bulandhindustan.com/7559/ghaziabad-news/

आरोपियों की हुई पहचान

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला सुनते ही पुलिस सावधान हो गई और इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के ऊपर गैंगरेप औरMaharashtra हत्या का मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया आरोपियों की पहचान राहुल संजय जाधव (19), प्रीतम उर्फ सोनू महेंद्र नरवड़े (24) और रवि रमेश गायकवाड़ (34) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि ये तीनों आरोपी हाइवे के किनारे चोरी और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker