अपराध

Umesh Pal Kidnapping Case: आज कोर्ट में पेश होगा अतीक अहमद, हो सकती है 1 कड़ी सजा…

Umesh Pal Kidnapping Case: उत्तर प्रदेश के बाहुबली और दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद को प्रयागराज का MP-MLA कोर्ट आज उमेश पाल किडनैपिंग केस में सजा सुना सकती है. कोर्ट में सुनवाई के लिए अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ आज सुबह 11 बजे अदालत में पेश होंगे.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Umesh Pal Kidnapping Case : उमेश पाल अपहरण मामले में उत्तर प्रदेश के बाहुबली और खूंखार अपराधी अतीक अहमद को प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट आज सजा सुना सकती है.

Umesh Pal Kidnapping Case
Umesh Pal Kidnapping Case

अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ को आज सुबह 11 बजे कोर्ट में Umesh Pal Kidnapping Case पेश किया जाएगा. उम्मीद है कि 12 घंटे के भीतर अदालत फैसला सुना देगी। इस दौरान अतीक और उसके भाई की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

सुरक्षा के लिए किये गए कड़े बंदोबस्त

चारों तरफ वर्दी और सिविल वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात थे। वहीं, उमेश पाल की पत्नी ने पत्रकारों से बात करते हुए कोर्ट में अतीक अहमद के लिए फांसी की सजा की मांग की. आपको बता दें कि उमेश पाल की गत दिवस प्रयागराज में ही बम फेंक कर व गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गयी थी. वह बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12444/priyanka-gandhi/ Priyanka Gandhi: राजघाट में छलका प्रियंका का दर्द, सुनाई राहुल की 32 साल पुरानी कहानी…

साबरमती जेल में बंद है अतीक अहमद

Umesh Pal Kidnapping Case
Umesh Pal Kidnapping Case

उत्तर प्रदेश पुलिस अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लाई। अतीक यहां साबरमती जेल में बंद है। उसके भाई को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया था। दोनों को फिलहाल नैनी जेल में रखा गया है, जहां से उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आज हो सकता है फैसला

  • 25 जनवरी 2005 : BSP MLA राजूपाल की हत्या
  • 28 फरवरी 2006 : राजूपाल हत्या केस में गवाह उमेश पाल की किडनैपिंग
  • 5 जुलाई 2007: अतीक और उसके भाई अशरफ पर किडनैप का केस
  • 18 मार्च : मामले में सुनवाई हुई पूरी
  • 24 फरवरी 2023: उमेश पाल की हत्या
  • 28 मार्च : उमेश किडनैपिंग केस में फैसला

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7794/chaitra-navratri-2023/ Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्री में इन सामग्री के बिना अधूरी है माँ दुर्गा की पूजा…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker