अपराध

Umesh Pal Murder Case 2023: आज आरोपियों से कई राज निकलवा सकती है पुलिस…

Umesh Pal Murder Case में आरोपियों से आज कई राज उगलवाएगी पुलिस, जानें क्या पूछे जाएंगे सवाल

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Umesh Pal Murder Case 2023: उमेश पाल मर्डर केस की जड़ तक पहुंचने के लिए अब यूपी पुलिस बहुत सारे नए नए तरीके अपना रही है. आपको बता दे की पुलिस रविवार को शूटआउट में गिरफ्तार हुए पांचो आरोपियों को रिमांड में लेकर जायगी और उनसे कई और राज उगलवाएगी। आरोपियों से पूछे जाने वाले सवालों की पुलिस ने एक पूरी लिस्ट भी तैयार की है. सीजेएम कोर्ट ने सभी आरोपियों की छह घंटे की कस्टडी रिमांड की अनुमति दी है.

9 बजे से लेकर 3 बजे तक चलेगी पूछताछ

Umesh Pal Murder Case 2023
Umesh Pal Murder Case 2023

यूपी पुलिस आज सुबह 9 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक आरोपियों को कस्टडी रिमांड में लाके पूछताछ करेगी। आरोपी, मोहम्मद सजर, कैश अहमद, राकेश कुमार और अरशद कटरा ( अरशद खान ) को कस्टडी रिमांड में लिए जाएंगे।

अदालत का कहना है की पुलिस किसी भी आरोपी को ना ही टॉर्चर करेगी और ना ही उनके साथ थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करेगी। सभी आरोपियों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस की पूछताछ के वक़्त वहा एक एडवोकेट भी मौजूद रहेंगे, लेकिन वो पूछताछ में कोई भी दखलंदाज़ी नहीं करेगा। पुलिस उमेश पाल मर्डर केस से जुडी कई जानकारी भी जुटाएगी.

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12637/aman-singh-got-big-relief-from-the-high-court/ हाईकोर्ट से अमन सिंह को मिली बड़ी राहत……

कुछ जरुरी जानकारी आ सकती है सामने

आपको बता देते है कि इससे पहले भी 29 मार्च को पुलिस ने कोर्ट कोर्ट की अनुमति के साथ जेल से इन पाँचों आरोपियों से भी पूछताछ की थी. पुलिस के सूत्रों का कहना है की जेल में की पूछताछ से कई सारी अहम जानकारियां सामने Umesh Pal Murder Case 2023 आयी थी. हत्याकाण्ड में इस्तेमाल किये गए कुछ हथियारों को लेकर भी पुलिस इन सभी से पूछताछ कर सकती है.

आपको बता दे की उमेश पाल शूटआउट में पुलिस ने 21 मार्च को नियाज़ अहमद, मोहम्मद सजर, कैश अहमद, राकेश कुमार और अरशद कटरा उर्फ़ अरशद खान को गिरफ्तार कर लिया था.

अतीक के कार्यालय पर पड़ा था छापा

Umesh Pal Murder Case 2023
Umesh Pal Murder Case 2023

आपको बता दे की पुलिस ने आरोपी कैश अहमद और राकेश कुमार की निशानदेही पर अतीक के कार्यालय पर छापेमारी भी की थी, जहां हथियारों का जखीरा और 74 लाख 62 हजार बरामद हुए थे. उमेश पाल शूटआउट कांड में पुलिस ने गिरफ्तार पांचों अभियुक्तों की अलग-अलग भूमिका बताई है.

हत्या से पहले नियाज अहमद ने रेकी की थी, उसके पास से फोन बरामद हुआ है, जिसकी छानबीन चल रही है. असद ने इंटरनेट कॉल पर इसकी बात अतीक अहमद और अशरफ से भी कराई थी. उमेश पाल की कचहरी से लेकर घर तक की लोकेशन मोहम्मद सजर देता था.

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7918/lpg-price/ LPG Price: अब सिर्फ 500 रुपए में मिलेगा LPG सिलेंडर, करो सिर्फ एक आसान काम…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker