अपराध
Trending

अपने ही दोस्तों का बनाया MMS

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस : एक छात्रा ने छात्राओं के लिए एमएमएस बनाकर इंटरनेट पर डाला, 8 ने की खुदकुशी की कोशिश!

Published By- Komal Sen

दोपहर करीब 2.30 बजे कई छात्र चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंचे और प्रदर्शन किया। छात्राओं का आरोप है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने नहाते समय कई छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. छात्र ये वीडियो एक लड़के को भेजता था। लड़का उन वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करता था।

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि एक छात्रा ने नहाते समय दूसरी छात्राओं का एमएमएस बना कर इंटरनेट पर वायरल कर दिया. इसके बाद 8 छात्राओं ने कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। आरोप है कि छात्रा ने नहाते समय कई छात्राओं का वीडियो बनाकर एक युवक को भेज दिया. युवक ने इंटरनेट पर वीडियो शेयर किया। मामले में आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया गया है। दोपहर करीब 2.30 बजे कई छात्र चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंचे और प्रदर्शन किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने नहाते समय कई छात्राओं का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. छात्र ये वीडियो एक लड़के को भेजता था। लड़का उन वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करता था। इसके बाद शनिवार देर रात कॉलेज परिसर में जमकर बवाल हुआ। इस मामले को लेकर एसएसएन मोहाली ने बयान दिया है कि एक छात्र ने वीडियो बनाकर शेयर किया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार आत्महत्या या आत्महत्या के प्रयास की कोई रिपोर्ट नहीं है।

दावा किया जा रहा है कि कई लड़कियों ने आत्महत्या की भी कोशिश की। हालांकि छात्र कल्याण अधिकारी का कहना है कि सिर्फ एक बच्ची बेहोश हुई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस पूरे प्रकरण को लेकर पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि यह गंभीर मामला है, इसकी जांच की जा रही है. मैं यहां सभी छात्रों के अभिभावकों को आश्वस्त करने आया हूं कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker