अपराध

Nikki murder case: केस में हुआ 1 सबसे बड़ा खुलासा, लाश को छिपाने में इस शख्स ने की थी मदद….

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 23 वर्षीय निक्की की हत्या के मामले में शुक्रवार रात गिरफ्तार किए इन पांच लोगों ने मिलकर उससे छुटकारा पाने की योजना बनाई थी ताकि साहिल की दूसरी महिला से शादी हो सके.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Nikki murder case : निक्की यादव हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में पहले आरोपी साहिल गहलोत का नाम सामने आ रहा था. लेकिन अब कई नाम सामने आने लगे हैं. इस मामले में अब तक पांच नए लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Nikki murder case
Nikki murder case

इससे पता चलता है कि इस घटना को अंजाम देने में साहिल का हाथ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 वर्षीय निक्की की हत्या के सिलसिले में शुक्रवार रात गिरफ्तार किए गए पांच लोगों ने मिलकर उससे छुटकारा पाने की योजना बनाई थी, ताकि साहिल दूसरी महिला से शादी कर सके.

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11499/israel-attack-damascus/ Israel Attack Damascus: इजरायल के हमले से सीरिया के दमिश्क शहर में हुई 15 मौत…

पुलिस वाले वाले ने की थी सहायता 

इस हत्याकांड में एक पुलिस अधिकारी से पूछताछ की गई। Nikki murder case एक पुलिसकर्मी पर निक्की को मारने में मदद करने का संदेह है। उसने निक्की की हत्या करने से लेकर उसके शव को ढाबे के फ्रिज में छुपाने में मदद की थी। इसके बाद वह उनकी शादी में भी शामिल हुए थे।

गौरतलब है कि निक्की की नौ फरवरी को हत्या कर दी गई थी। Nikki murder case अपराध के चार दिन बाद 14 फरवरी को हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक साहिल गहलोत ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को वह जगह भी दिखाई, जहां उसने शव को छुपाया था। वह पुलिस को खुद फ्रिज तक ले गया। यहां उन्होंने निक्की की डेड बॉडी छिपा दी थी।

दो रिश्तेदार और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस ने निक्की यादव की हत्या के मामले में 24 वर्षीय साहिल गहलोत के पिता, उसके दो रिश्तेदारों और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक रिश्तेदार दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल है।

Nikki murder case
Nikki murder case

पुलिस का कहना है कि निक्की यादव को मारने की साजिश साहिल को उसकी जिंदगी से दूर करने के लिए रची गई थी। साहिल से पूछताछ में खुलासा हुआ कि गहलोत के परिवार को निक्की यादव से उसकी शादी के बारे में पता था। लेकिन वह मूल रूप से इसके खिलाफ थे।

यह भी पढ़े – bulandmedia.com/5957/vaastu-tips-2023/ Vaastu Tips 2023 : गरीबी को दस्तक दे रही है आपकी ये बुरी आदतें, आज ही संभल जाएं !!

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker