अपराध

Palghar Murder Case: फिर सामने आई श्रद्धा मर्डर केस जैसी 1 और हैवानियत….

Maharashtra: अब पालघर में प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर काे उतारा मौत के घाट, बेड में छिपाई लाश

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Palghar Murder Case : राष्ट्रीय राजधानी में बैक टू बैक दो घटनाओं (श्रद्धा वाकर हत्याकांड और निक्की यादव हत्याकांड) के बाद महाराष्ट्र के पालघर में ऐसी ही एक घटना ने अब देश को झकझोर कर रख दिया है. Palghar Murder Case के तुलिंज इलाके के लिव-इन में रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को बिस्तर में छिपा दिया.

Palghar Murder Case
Palghar Murder Case

घटना का पता चला तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जानकारी के आधार पर बताया कि उनके बीच एक-दो दिन से विवाद होता रहता था। घटना वाले दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11352/tourism-2023/ Tourism 2023: देश में टूरिज्म का ऐसा हाल, पर बजट ने किया कमाल….

पेशे से नर्स थी मृतका मेघा

मामले की जांच कर रहे तुलिनजी थाने के एसएचओ ने बताया कि मृतका मेघा (37) अस्पताल में नर्स थी। मेघा का शव सोमवार को उनके किराए के मकान में मिला था। घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो मेघा का शव बिस्तर के पास एक डिब्बे में गद्दे में लिपटा मिला।

वहीं, पूछताछ के दौरान आरोपी को अपने गुनाह का पता चला। आरोपी ने बताया कि वह और मेघा एक फ्लैट में रहते थे लेकिन उनके बीच अक्सर कहासुनी होती थी। ऐसे ही एक विवाद में उसने मेघा की हत्या कर दी और Palghar Murder Case उसके शव को अपने बिस्तर में छिपा दिया.

यूएसबी केबल से गला घोटकर की खौफनाक हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि काम नहीं मिलने के कारण वह लंबे समय से बेरोजगार था, जिसके कारण उनके बीच मारपीट होती थी। आरोपी ने मेघा की हत्या के बारे में अपनी बहन को भी बताया। जांच करने पर पुलिस ने पाया कि आरोपी ने मेघा की यूएसबी केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

Palghar Murder CasePalghar Murder Case
Palghar Murder Case

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के महरौली इलाके में आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक आरोपी ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपियों ने लाश के 35 टुकड़े घर के फ्रीजर में छिपा कर रखे थे. दिल्ली में हुई इस घटना से पूरा देश सदमे में है.

यह भी पढ़े – bulandmedia.com/5900/upsc-exam-study-tips/UPSC Exam Study Tips: इन 10 टिप्स से आसान हो सकता है आपका लक्ष्य….

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker