business / finance

इस त्यौहारी सीजन में हीरो लांच करेगा नयी गाड़ियां..

इन त्योहारों पर हीरो लॉन्च करेगी 8 नए स्कूटर और बाइक! यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भी आएगा

Published By- Komal Sen

हीरो मोटोकॉर्प ने इस त्योहारी सीजन के दौरान 8 नए मॉडल (बाइक और स्कूटर सहित) लॉन्च करने की योजना बनाई है। कंपनी ने पुष्टि की है कि उसके आने वाले मॉडल ग्राहकों की जरूरतों और विशिष्ट क्षेत्रीय बाजारों को ध्यान में रखते हुए लाए जाएंगे। हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने कहा कि 2022 का दिवाली सीजन निश्चित तौर पर टू व्हीलर विनिर्माताओं के लिए अच्छा रहने वाला है। उन्होंने कहा कि बाजार या यूं कहें कि खासकर ग्रामीण इलाकों में जबरदस्त मांग है.

हीरो की आने वाली नई बाइक्स और स्कूटर्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि, लाइनअप में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर (हीरो विडा), Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन, मौजूदा मॉडल के अपडेटेड वर्जन और नए कलर वेरिएंट शामिल होने की उम्मीद है। अपकमिंग Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो यह कंपनी के नए Vida सब-ब्रांड के तहत आने वाला पहला मॉडल होगा। ई-स्कूटर की कीमत लगभग 1 लाख रुपये होने की संभावना है और यह बजाज ई-चेतक, टीवीएस आईक्यूब, ओला एस1 प्रो को चुनौती देगा।

Hero Vida स्कूटर को जयपुर में ब्रांड के R&D हब सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (CIT) में विकसित किया गया है। हीरो की आंध्र प्रदेश इकाई का उपयोग इलेक्ट्रिक स्कूटर के उत्पादन केंद्र के रूप में किया जाएगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 7 अक्टूबर, 2022 को अपने आगामी ई-स्कूटर की कीमतों, विशिष्टताओं और विशेषताओं का खुलासा करेगी।

इसके साथ ही इस फेस्टिव सीजन में घरेलू दोपहिया निर्माता हीरो Maestro Xoom स्कूटर लेकर आएगी। इसे Maestro Edge के ऊपर पोजिशन किया जाएगा, जिसकी ड्रम वेरिएंट की कीमत 66,820 रुपये और डिस्क वेरिएंट की 73,498 रुपये है। इसमें रेगुलर मॉडल के मुकाबले कुछ अतिरिक्त फीचर्स और कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker