Tech

वोडाफोन दे रहा 151 के रिचार्ज पर खास ऑफर..

Vodafone-Idea 151 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। प्लान की खास बात यह है कि इसके साथ कंपनी तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Published by- Komal Sen

टेलीकॉम कंपनी Vodafone-Idea (Vi) यूजर्स को हर रेंज में शानदार प्रीपेड प्लान दे रही है। इन्हीं में से एक है कंपनी का 151 रुपये का प्लान। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जो बिना ज्यादा पैसा खर्च किए फुल एंटरटेनमेंट चाहते हैं। प्लान में मिलने वाले फायदों को जानकर आप हैरान रह जाएंगे। Vodafone-Idea का यह बेहद सस्ता प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 8 जीबी डेटा दे रही है। प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कॉलिंग और फ्री एसएमएस का लाभ नहीं मिलता है।

Vodafone-Idea के इन प्लान्स में Hotstar फ्री


अगर आप ज्यादा डेटा के साथ Disney+ Hotstar फ्री चाहते हैं तो 399 रुपये का रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट है। इस प्लान में कंपनी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए इसमें आपको रोजाना 2.5 जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का फ्री एक्सेस दे रही है।

कंपनी अपने 499 रुपये के प्लान में Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इस प्लान को सब्सक्राइब करके आप एक साल तक Disney+ Hotstar का मजा ले सकते हैं। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी हर दिन 2 जीबी डेटा दे रही है। इसमें आपको देशभर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे।


399 रुपये और 499 रुपये के प्लान में कई बेहतरीन अतिरिक्त फायदे भी दिए जा रहे हैं। ये प्लान Binge All Night Benefit के साथ आते हैं, जिसमें रोजाना सुबह 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। दोनों प्लान में आपको वीकेंड डेटा रोलओवर भी मिलेगा। इसके साथ ही प्लान्स में कंपनी हर महीने 2 जीबी तक फ्री डेटा हैप्पी बेनिफिट भी दे रही है। आपको बता दें कि इन दोनों प्लान्स में आपको वीआई मूवीज और टीवी एप का फ्री एक्सेस मिलेगा।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker