Tech
Trending

Great Deal : आ गया सबसे बड़ा मौका, सिर्फ 4 लाख में घर ले आये ये बेहतरीन कार….

आ गया बड़ा मौका! सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R Maruti Wagon R: मारुति सुजुकी देश में सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी है. इसके वैगनआर, ऑल्टो, बलेनो, स्विफ्ट जैसे कई मॉडल्स की काफी डिमांड है. वैगनआर कई बार अलग-अलग महीनों में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी रह चुकी है.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Great Deal : मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार डीलर है। वैगनआर, ऑल्टो, बलेनो, स्विफ्ट जैसे कई मॉडल की काफी डिमांड है। वैगनआर अलग-अलग महीनों में कई बार सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी रही है। Great Deal न सिर्फ नई मारुति कारों की, बल्कि पुरानी कारों की भी डिमांड ज्यादा है।

Great Deal
Great Deal

यूज्ड कार बाजार में मारुति कारों की अच्छी वैल्यू है। ऐसे में अगर आप कोई पुरानी मारुति वैगनआर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ विकल्प लेकर आए हैं, इन सभी Great Deal कारों की कीमत 4 लाख रुपये है।

यहां सूचीबद्ध मारुति वैगन आर वीएक्सआई (ओ) की कीमत 4,00,000 रुपये है। कार की दूरी 96,300 किमी है। यह पहली मालिक कार एक पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। यह 2018 मॉडल की कार है और यह हैदराबाद में Great Deal बिक्री के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11220/sslv-d2-launch/ SSLV D2 Launch: इसरो ने हासिल की सबसे बड़ी कामयाबी…

मिल रही है अच्छी डील

यहां सूचीबद्ध मारुति वैगन आर एलएक्सआई की कीमत भी 4 लाख रुपये है। इस कार ने 106748 किमी. यह दूसरी मालिक कार एक पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है और सीएनजी किट से भी सुसज्जित है। यह 2018 मॉडल की कार है और यह पुणे में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इससे सस्ता कही नहीं

यहां लिस्टेड Maruti Wagon R VXI AMT भी सिर्फ 4 लाख रुपये मांगती है। इस कार ने 123364 किमी. यह पहली मालिक कार एक पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। यह 2017 मॉडल की कार है और यह हैदराबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Great Deal
Great Deal

यहां लिस्टेड Maruti Wagon R LXI भी 4 लाख रुपये की डिमांड करती है। इस कार पर केवल 21719KM है। यह दूसरी मालिक कार एक पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। 2017 का यह कार मॉडल इंदौर में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़े –bulandmedia.com/5823/pathan/ Pathaan : PM मोदी ने पठान फिल्म को लेकर कही कुछ बातें..

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker