news / politics

भाजपा नेता पर जानलेवा हमला !

मंडला में बीजेपी नेता और पूर्व युवा मोर्चा मंत्री विकास यादव पर हमला किया गया. बदमाशों ने उसे चाकुओं से गोद लिया। हमले में यादव बुरी तरह घायल हो गए लेकिन उनकी जान बच गई। विकास यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Published By- Komal Sen

मंडला जिले के बिजादंडी थाना क्षेत्र के खुटपडाव में भाजपा नेता व युवा मोर्चा के पूर्व मंत्री विकास यादव पर 7 से 8 बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. यादव के सीने और नाक सहित पूरे शरीर पर चाकू के गहरे घाव थे। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। युवा नेता को गंभीर हालत में जबलपुर के मेडिकल रेफर कर दिया गया है। हमला करने वाले बदमाश का नाम जावेद उर्फ ​​बकरीदी बताया जा रहा है। उसने अपने 7 से 8 साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

बदमाशों ने घर से घसीटकर हमला किया


प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक नेता व बदमाश जावेद उर्फ ​​बकरीदी के बीच जमीन व टिन शेड को लेकर विवाद हो गया था. इसी विवाद को लेकर विकास यादव के घर में 7-8 बदमाश घुस गए। पहले तो दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इसके बाद बदमाशों ने विकास को घसीटकर घर से बाहर निकाल लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमला होते ही चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोग दौड़े और तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिजादंडी ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जबलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. बाकी की तलाश जारी है।

आरोपित कुख्यात बदमाश
विकास यादव पर हमला करने वाला आरोपी इलाके का कुख्यात बदमाश है. उसके खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं और जिला बदर द्वारा कार्रवाई की जानी है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker