Uncategorizedछत्तीसगढ़

गंदगी पर उतर आई भाजपा, मेरा फर्जी एमएमएस सोशल मीडिया पर कर रहे हैं प्रसारित : देवेन्द्र


भिलाई। भिलाई नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी निवृतमान विधायक देवेन्द्र यादव ने अपने सेक्टर 5 कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आप सबसे मैं एक विशेष चर्चा करना चाहता हूं। मेरे सावर्जनिक एवं राजनैतिक जीवन पर तो विपक्षी पार्टी द्वारा आरोप लगाया जाता रहा है लेकिन अब ये गंदगी पर उतर आये है, और मेरे निजी जीवन पर हमला कर मेरा चरित्र हनन करने लगे है। मेरा सावर्जनिज जीवन है, राजनैतिक कार्यकर्ता हूं। मेरे उपर हर बात का सवाल व जवाब होना चाहिए। घटना मेरे उपर जो घटी है उसे मैं व्यक्तिगत रूप से बेहद आहत हूं। भाजपा नेताओं का स्तर इतना गिर गया है कि अब वे मेरा फर्जी विडिया बनाकर लगातार वायरल कर इस चुनाव में मुझे रोकने का प्रयास कर रहे है। भिलाई की जनता समझदार है, वह सब जानती है, ये जो बनाकर प्रस्तुत वो कर रहे है ये गलत विडियो हैं, बीजेपी की गंदी सोच व निम्न स्तर का ये रवैया जो अपनाया जा रहा है उसे सब देख रहे है। आज से दस बारह दिन पहले एक गलत विडियो प्रसारित किया गया है जिसमें दो लोगों का पांच सेकण्ड का गंदा विडियो बनाया गया है, जो फर्जी इसका फोरेसिक जांच करवाया गया है उसमें भी ये फर्जी पाया गया है। देवेंद्र यादव ने बताया कि चुनावी समय में भाजपा के नेता अब तक उनके ऊपर कई तरह के आरोप लगा रहे थे लेकिन अब वे भाजपा के नेता गंदगी फैलाने में जुटे हैं और एक फर्जी गंदी वीडियो बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की
जा रही है। यादव ने बताया कि इसकी सूचना उन्हें कुछ माह पहले ही मिली थी। तभी उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन से की थी। पुलिस ने मामले की जांच भी की है और पुलिस को यह भी पता चलना है की सबसे पहले यह वीडियो हैदराबाद से जारी हुआ था। इसके बाद यहाँ जिस नम्बर से जारी किया गया वह नम्बर भी पुलिस के पास है,लेकिन वह नंबर लगातार बंद है। भिलाई में कुछ भाजपा नेता उस फर्जी वीडियो को वायरल करके झूठे फैला रहे है, की वह देवेंद्र यादव का वीडियो है जबकि वह वीडियो उनका है ही नहीं। शिकायत के बाद उन्होंने फॉरेंसिक जांच भी करवाई है। जिसकी रिपोर्ट भी उन्होंने मीडिया को दी है। विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के नेता मेरे व्यक्ति का जीवन पर भी प्रहार कर रहे हैं। मुझे बदनाम करें की कोशिश की जा रही है लेकिन भिलाई की जनता काफी समझदार है। मेरी भी परिवार है,माँ, बच्चा , पत्नी, भतीजे भाई, हजारों बहाने मुझे राखी बांधती है। वे सब जानते है, मेरा ईश्वर जनता है सच्चाई क्या है। मेरे साथ जिस तरह से भाजपा के नेताओं ने गलत व्यवहार किया है या मानवीय दृष्टि से भी गलत है।
मीडिया से बात करते-करते विधायक देवेंद्र यादव रो पड़े और उन्होंने रोते हुए कहा कि भाजपा के नेता को चुनाव जीतना है तो जीत जाए, जो करना है करे पर इस तरह की गंदी राजनीति न करें। आज नहीं वे मुझे हराने के लिए कई माह पहले ही उन्होंने यह घिनौना षड्यंत्र रचा था।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker