खेल

IPL 2023: RCB में आया सबसे घातक गेंदबाज, जो 150 kmph की रफ्तार से उड़ाता है स्टंप….

IPL 2023 : IPL 2023 सीजन के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में अचानक एक बेहद घातक तेज गेंदबाज की अचानक एंट्री हुई है, जो लगभग 150 kmph की रफ्तार से सभी स्टंप उड़ा कर बल्लेबाजो कि नीन्द उडा रह है.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

IPL 2023 : IPL 2023 सीजन के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में अचानक एक बेहद घातक तेज गेंदबाज की अचानक एंट्री हुई है, जो लगभग 150 kmph की रफ्तार से सभी स्टंप उड़ा कर बल्लेबाजो कि नीन्द उडा रह है. IPL 2023 के बाकी बचे हुए मैचों में ये खतरनाक तेज गेंदबाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की विरोधी टीमों के लिए सबसे बडा काल बन सकता है और विरोधी बल्लेबाजों के पांव उनके सामने थर थर कांप सकते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में अचानक जिस तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है, जब वह गेंदबाजी के लिए पिच पर उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं.

IPL 2023
IPL 2023

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/13097/atique-ashraf-murder/ Atique-Ashraf Murder: अतीक हत्या मामले में सामने आया 1 सबसे बड़ा राज….

कोहली की टीम में अचानक हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री

IPL 2023
IPL 2023

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के घातक तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को बेंगलुरु में खेले जाने वाले आईपीएल मैच के लिए पुरी तरह से तैयार हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड अब रॉयल IPL 2023 चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के साथ जुड़ चुके हैं. जोश हेजलवुड रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे है.

150 kmph की रफ्तार से उड़ाता है स्टंप

तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के जुड़ने से अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट और भी ज्यादा घातक हो गया है. जोश हेजलवुड लगभग 150 kmph की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में अब मोहम्मद सिराज के साथ जोश हेजलवुड की जोड़ी खूब जमेगी. आने वाले IPL मैचों में जब ये 2 तेज गेंदबाज एक-साथ पिच पर उतरेंगे, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव कांप जाएंगे.

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/8106/heart-attack-risk/ Heart Attack Risk: Heart Attack के इन 3 संकेतों को कभी नहीं करना इग्नोर, हो सकता है जान का खतरा…

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker