अपराध

Atique-Ashraf Murder: अतीक हत्या मामले में सामने आया 1 सबसे बड़ा राज….

Atique-Ashraf Murder : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या को लेकर घटना स्थल पर मौजूद एसएचओ राजेश मौर्या ने किया है बड़ा खुलासा........

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Atique-Ashraf Murder : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या को लेकर घटना स्थल पर मौजूद एसएचओ राजेश मौर्या ने किया है बड़ा खुलासा – उन्होंने कहा की शूटर्स पहले से ही वहां मौजूद थे, उन्होंने मीडिया की भीड़ का सहारा लिया, जबतक हम कुछ समझ पाते उन्होंने दोनों को बिल्कुल पास से गोली मार दी।

राजेश मौर्या का कहना है कि हत्याकर्मी मीडिया वालों के वेश में आए थे और जैसे ही फ्लैश लाइट जली तीनों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जब उन्होंने फायरिंग की तो हमें संभलने का मौका ही नहीं मिला। क्रॉस फायरिंग होती तो कई लोग मारे जाते। दो मददगार अतीक अशरफ हत्याकाण्ड की जगह पर ही मौजूद थे और शूटर्स को लगातार इंस्ट्रक्शन दे रहे थे। सिर्फ पांच मिनट में ही सबकुछ हो गया।

एसआइटी को दोनों  इंस्ट्रक्टर्स की तलाश

Atique-Ashraf Murder
Atique-Ashraf Murder

माफिया अतीक अहमद-अशरफ अहमद हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। SIT की जांच के दौरान शूटर्स के दोनो साथियों के घटनास्थल के आसपास मौजूदगी होने के सबूत मिले हैं। Atique-Ashraf Murder पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों माफिया भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने वाले सभी शूटरों के साथ दो मददगार भी घटनास्थल पर ही मौजूद थे।ये दोनों शूटरों को न सिर्फ गाइड कर रहे थे, बल्कि उन्हें लगातार जरूरी दिशा-निर्देश भी दे रहे थे।

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/13087/summer-drinks-for-kids/ Summer drinks for kids : गर्मी में बच्चों को रखना है कूल, तो अपनाये ये टिप्स !

सूत्रों के मुताबिक इनमें से एक मददगार प्रयागराज का ही है। मददगार ने शूटरों के रहने-खाने का बंदोबस्त करने से लेकर माफिया अतीक- भाई अशरफ की रेकी तक कराई गयी थी। वे लोग अस्पताल के बाहर रहकर ही शूटरों को लोकेशन दे रहे थे। उन दोनों ने ही शूटरों का रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में ठहरने-खाने का इंतजाम कराया था।

शूटर्स ने बताया-असद को देखकर आया ये आइडिया

Atique-Ashraf Murder
Atique-Ashraf Murder

मफिया अतीक़ अहमद – भाई अशरफ अहमद हत्याकांड में शामिल शूटर्स ने एसआईटी की पूछताछ में कई राज़ उगले है। उमेश पाल शूटआउट में असद का वीडियो देखकर शूटर्स को डॉन बनने का आइडिया आया था। उमेश पाल की हत्या के बाद उमेश सहित दो पुलिस कर्मियों की हत्या का वीडियो इंटरनेट वायरल पर हुआ था। असद अहमद को गोली चलाते देख लोग उसे नया डॉन बोलने लगे थे। असद को देखकर ही सनी ने कहा कि जब असद डॉन बन सकता है तो वो लोग डॉन क्यों नहीं बन सकते।

फेमस होने के लिए किया मर्डर

इसके बाद सनी ने अतीक़ अशरफ की हत्या की योजना बनाई और सभी सुराग जुटाए और तीनों शूटर्स को लगा था कि अतीक़-अशरफ की हत्या कर वो लोग फेमस हो जाएंगे। सनी ने दूसरे शूटर्स से कहा फेमस होकर वो खूब ज्यादा पैसे कमाएंगे। शूटर सनी ने कहा था कि पत्रकार बनकर ही वो लोग दोनों माफिया ब्रदर्स की हत्या कर सकते हैं। हत्या का वीडियो टीवी पर लाइव प्रसारित होने से लोग उन लोगो से डरने लगेंगे। अतीक़ अशरफ की हत्या के बाद डॉन बनने की थ्योरी पर एसआईटी को भरोसा नहीं है। एसआईटी शूटर्स के हैंडलर की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/8099/twitter-blue-tick-2023/ Twitter Blue Tick 2023: जानिये कितनो ने खो दिया अपना ब्लू टिक, आपका अकाउंट बचा क्या?

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker