अंतराष्ट्रीय
Trending

Israel Attack Damascus: इजरायल के हमले से सीरिया के दमिश्क शहर में हुई 15 मौत…

इजरायल ने सीरिया की राजधानी दमिश्क के रिहायशी इलाके (Syria capital Damascus) में मिसाइलें दागीं (Israel missile attack) हैं, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. अब सीरियाई वायुसेना भी इजरायल के हवाई हमलों को जवाब की तैयारी में जुटी है.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY ) .

Israel Attack Damascus : भूकंप प्रभावित सीरिया से एक बार फिर बड़ी खबर आई है। इजरायल ने रविवार सुबह सीरिया के दमिश्क शहर पर हवाई हमला किया। इस हमले में सीरिया के रिहायशी इलाके में रहने वाले लोगों को निशाना बनाया गया था.

Israel Attack Damascus
Israel Attack Damascus

एएफपी समाचार एजेंसी ने सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स का हवाला देते हुए कहा कि Israel Attack Damascus दमिश्क में एक इजरायली हवाई हमले में 15 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए।

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11492/elon-musk/ Elon Musk: क्या इन्टरनेट की 25 साल पुरानी भविष्य वाणी हो चुकी है सच???

भूकंप की चपेट के बाद अब हमला झेल रहा है सीरिया

आपको बता दें कि सीरिया पहले ही भूकंप की चपेट में है. ऐसे में इजरायल का हवाई हमला सीरिया के लिए बुरी खबर है. इजरायल ने सीरिया की राजधानी दमिश्क के रिहायशी इलाके में रॉकेट दागे, जिससे लोगों में खलबली मच गई। अब सीरिया की वायुसेना भी इस्राइली हवाई हमले का जवाब देने की तैयारी कर रही है।

सीरिया भी कर सकती है हवाई हमला

Israel Attack Damascus
Israel Attack Damascus

अफवाह यह है कि सीरियाई वायुसेना भी जल्द ही एक बड़ा हमला कर सकती है। हालांकि इस हवाई हमले को लेकर इस्राइल और सीरिया की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

ISIS को माना जा रहा है जिम्मेदार

गौरतलब है कि इससे पहले भी सीरिया में शुक्रवार पर हमला हुआ था, जिसमें करीब 53 लोगों की जान चली गई थी. इस हमले के लिए ISIS को जिम्मेदार माना जा रहा था। सीरियाई राज्य मीडिया के अनुसार, यह पिछले एक साल में सबसे घातक जिहादी हमला है।

यह भी पढ़े – bulandmedia.com/5979/ib-recruitment/ IB Recruitment : गृह मंत्रालय में निकली बंफर भर्ती !!

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker