मनोरंजन
Trending

Daya Ben: शो के बाद इस तरह गुजर रही है दिशा की ज़िन्दगी…

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Daya Ben : शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के लोकप्रिय शो में से एक है. अब शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां ये शो न देखा जाता हो. बच्चों से लेकर बूढ़ों तक इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो के सभी किरदार दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। दयाबेन और जेठालाल के दीवाने हैं। हम खुलासा करेंगे कि पांच साल पहले दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी की वजह से छोटा ब्रेक लिया था, तब कोविड की दस्तक हुई और उसके बाद से ही फैन्स दिशा वकानी के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं शो छोड़ने के बाद दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी कैसे अपनी जिंदगी जी रही हैं?

क्या वापिस आएंगी दिशा वकानी?

दिशा वकानी ने घोषणा की है कि वह गर्भावस्था के अंतराल के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ देंगी। दिशा वकानी ने कई सालों तक दयाबेन का किरदार निभाया। ऐसे में फैंस का दिल तब टूटा जब दिशा वकानी ने शो छोड़ने का फैसला किया. उनके इस फैसले से फैंस काफी दुखी हुए थे. वहीं, शो के निर्माता असित मोदी भी हैरान रह गए। वह अभी भी दिशा को वापस चाहता है।

क्यों छोड़ा था दया बेन ने शो ?

बता दें कि अपनी दूसरी संतान के जन्म के बाद Daya Ben अपने परिवार में पूरी तरह से समाहित हो गईं और अपने दोनों बच्चों की देखभाल करने लगीं। दिशा और उनके पति मयूर पांड्या मिलकर अपना परिवार चलाते हैं। इस तरह परिवार की देखभाल करने से यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि वह कुछ समय के लिए खुद को पूरी तरह से परिवार के लिए समर्पित करना चाहता है। वह इस समय किसी भी प्रोजेक्ट को एक्सेप्ट नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने शो में अपनी वापसी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

क्या चाहते है असित मोदी ?

Daya Ben
Daya Ben

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, असित मोदी ने खुलासा किया कि वह दिशा को शो में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी जी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। यह कोविड के दौरान था, मैं इंतजार कर रहा था। मैं आज भी भगवान से प्रार्थना कर रही हूं कि कोई चमत्कार हो और वह शो में आएं लेकिन वह पहले से ही शादीशुदा हैं। घर में दो छोटे बच्चे हैं, उनकी निजी जिंदगी ही उनका परिवार है। दिशा ने असिता के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं की, जिससे लगता है कि वह शो में वापस नहीं आएंगी।

ALSO READ THIS : New Year 2023 Destinations: मात्र 10,000 में घूमे ये ख़ूबसूरत जगहे…

‘दयाबेन’ का किरदार ही बन गया था मुसीबत

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान Daya Ben ने कहा था कि उन्हें अपने किरदार की आवाज को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. अगर आपने शो देखा है तो आपको पता होगा कि दया के किरदार की आवाज बहुत अलग है। दिशा एक इंटरव्यू में कहती हैं कि इस अजीब आवाज की वजह से उन्हें कई बार गर्दन में दिक्कत होती थी, लेकिन भगवान की कृपा से उन्होंने इस किरदार को सफलतापूर्वक निभाया और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया।

हो सकता है कि बाद में दिशा इसी वजह से शो में वापस न लौटी हों। बता दें कि इस वजह को शो छोड़ने की वजह कहा जा सकता है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल शो में दयाबेना का किरदार निभाने वाला कोई नहीं है और निर्माता का कहना है कि ‘दयाबीना’ के किरदार की जल्द ही शो में वापसी हो सकती है.

2008 से 2017 तक Daya Ben इस किरदार में नजर आईं, जिससे वह 9 साल तक शो का हिस्सा रहीं। लेकिन इन 9 सालों में उनका लुक और बॉडी लैंग्वेज कई बार बदल चुकी है। वह फिलहाल 5 साल के लिए शो से बाहर हैं।

DO FOLLOW : https://bulandhindustan.com/wp-admin/edit.php

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker