मनोरंजन

Tunisha Sharma Suicide Case: बड़ा खुलासा..

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, बताई गई मौत की ये वजह

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Tunisha Sharma Suicide: सीरियल ‘अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल’ में नजर आ चुकीं तुनिषा शर्मा के निधन को कई घंटे बीत चुके हैं। लेकिन फैंस और सेलेब्रिटीज के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि तुनिशा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस के निधन के बाद सोशल साइट्स पर पोस्ट्स की बाढ़ सी आ गई। हर कोई एक्ट्रेस को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस की मौत के बाद देर रात उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया। और अब सभी को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार है. संभव है कि पोस्टमार्टम से ही मौत के कारणों का पता चल सके।

Tunisha Sharma who played childhood character of Katrina Kaif in Fitoor  'dies by suicide' on set

कई घंटे चला पोस्टमार्टम

तुनिषा शर्मा की मौत की खबर से टेलीविजन जगत सदमे में है। सभी के मन में एक ही सवाल है कि एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की. इन्हीं सब सवालों का पता लगाने के लिए देर रात एक्ट्रेस के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। यह पोस्टमार्टम मुंबई के जेजे अस्पताल में रात करीब 1.30 बजे शुरू हुआ और शाम करीब 4 बजे तक चला। वर्तमान में, अंतड़ियों को संरक्षित किया गया है। मैसेज आने के बाद ही पता चलेगा कि कोई फाउल प्ले है या नहीं। जिसका रासायनिक विश्लेषण बाद में किया जाएगा। मुंबई पुलिस के सूत्रों की मानें तो पोस्टमॉर्टम भी कराया गया है। फिलहाल, पोस्टमार्टम की शुरुआती जांच के मुताबिक, तुनिशा की मौत की वजह हैंगिंग है।

Tunisha Sharma to play love interest of Md. Sheezan in Ali Baba :  Dastaan-e-Kabul?

तो क्या डिप्रेशन में थीं तुनिषा?

पुलिस ही नहीं अब हर कोई एक्ट्रेस के पोस्टमार्टम का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा डिप्रेशन में थीं और इसी वजह से उन्होंने सुसाइड किया. लेकिन सच क्या है यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। दावा किया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई राज खुल सकते हैं। बता दें कि तुनिशा की मौत के बाद उनकी मां ने एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी. बाद में, पुलिस ने शेजान को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं, मौत से 24 घंटे पहले यानी आखिरी बार टुनिषा ने फोन पर या सेट पर जिन लोगों से बात की, उनके बयान दर्ज किए जाते हैं। पुलिस ने कहा कि वे अदालत में शीजान की रिमांड की मांग करेंगे क्योंकि शीजान ने अभी तक जांच में सहयोग नहीं किया है। इतना ही नहीं विवाद का कारण पूछने पर बयान उल्टा पड़ जाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker