business / finance

Tarun Tahiliani Best Wedding Collection….

Wedding Saree: शादी में दिखना है सबसे खूबसूरत, तो तरुण तहिलियानी की इन 5 साड़ियों से चुनें अपने लिए बेस्ट लुक

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Tarun Tahiliani Best Wedding Collection : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. दुल्हनें अपने लिए सबसे यूनिक वेडिंग आउटफिट ढूंढ रही हैं। हाथ में इनविटेशन वाले भी कुछ अलग लुक अपनाना चाहते हैं। घर में किसी नजदीकी रिश्तेदार की शादी है या कोई जिगरी दोस्त सात फेरों की तैयारी कर रहा है. शादी कोई भी हो, आपकी इच्छा सबसे अलग, सबसे सुंदर और सबसे स्टाइलिश दिखने की होनी चाहिए। अगर यह आपका मामला है तो आप तरुण तहिलियानी साड़ी संग्रह से सर्वश्रेष्ठ साड़ी शैली चुन सकती हैं। यह आपको निश्चित रूप से ऐसी खूबसूरती देगा कि लोग देखते ही रह जाएंगे।

ट्रडिशनल साड़ी में मॉडर्न तड़का

साड़ी एक ऐसा खूबसूरत वेडिंग पार्टी वियर है जो आपको ट्रेडिशनल लुक देने के साथ-साथ आपको मॉडर्न लुक भी दे सकता है। अगर आप इसे फ्यूजन लुक में पहनना चाहती हैं तो तरुण तहिलयानी डिजाइनर कलेक्शन से धोती स्टाइल साड़ी लुक चुन सकती हैं। आप इस साड़ी स्टाइल के साथ प्लंजिंग नेकलाइन के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पेयर करके लुक में ग्लैम एलिमेंट जोड़ सकती हैं।

शिफॉन की साड़ी, स्टाइलिश ब्लाउज​ के साथ

सिंपल लुक से भी दूसरों को मात देना चाहती हैं तो प्लेन शिफॉन की साड़ी के साथ ऐसा ब्लाउज चुनें, जो लोगों की निगाहें उस पर टिका दे। साड़ी के फैब्रिक को थोड़ा रिच रखें। मैचिंग प्लेन ब्लाउज़ में सूक्ष्म प्लीट्स जोड़कर अपनी चोली कटवाएं। गले पर मिरर वर्क कर आप साड़ी डिवाइडर का लुक बढ़ा सकती हैं।

प्री-ड्रेप्ड साड़ी​

अगर आप एक ऐसी साड़ी चाहती हैं जो पहनने में आसान हो और अनूठी दिखे, तो आप डिजाइनर संग्रह से प्री-ड्रेप्ड साड़ियां भी चुन सकती हैं। सादी साड़ियों पर खूबसूरत बॉर्डर वर्क और लेटेस्ट डिजाइन और कट्स के साथ पारंपरिक ब्लाउज मिनटों में आपको पार्टी का केंद्र बना देंगे।

पारंपरिक स्टाइल की साड़ी

अगर आप ट्रेडिशनल स्टाइल में साड़ी पहनना चाहती हैं, तो आप तरुण तहिलयानी के ट्रेडिशनल साड़ी कलेक्शन में से एक लुक चुन सकती हैं। आप सिल्क फैब्रिक पर हैवी पैटर्न वाली साड़ी चुन सकती हैं। समृद्ध कढ़ाई और चलने वाले रूपांकनों के साथ, ये साड़ियां आपको आसानी से रानी की तरह महसूस कर सकती हैं।

दुल्हन के लुक को मिल जाएगी मात

आप चाहें तो ब्रोकेड साड़ी या ज़री, ज़रदोज़ी और आरी से सजी पारंपरिक साड़ी ले सकती हैं। साड़ी पर बेल्ट लगाने का भी इन दिनों चलन है। आप रिच एंब्रॉयडरी, टैसल या बीडेड बेल्ट के साथ साड़ियों को और भी खूबसूरत टच दे सकती हैं। इसे पहनने के बाद आपकी खूबसूरती किसी दुल्हन की तरह हो जाएगी।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker