business / finance

Flipkart Big Diwali Sale: इतने सस्ते iphone 13 और कही नहीं…

Flipkart Big Diwali Sale - ऐपल ने iPhone 13 की कीमत कम कर दी है. ऐपल इंडिया स्टोर के मुताबिक भारत में iPhone 13 की आधिकारिक कीमत 69,900 रुपये से शुरू होती है. वहीं, फ्लिपकार्ट से इसे 42,000 रुपये में खरीदा जा सकता है.

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Flipkart Big Diwali Sale : IPhone 14 सीरीज के लॉन्च के तुरंत बाद, Apple ने आधिकारिक तौर पर iPhone 13 की कीमत कम कर दी। Apple India Store के अनुसार, भारत में iphone 13 की आधिकारिक कीमत 69,900 रुपये से शुरू होती है, लेकिन iphone 13 काफी सस्ते में उपलब्ध है। तीसरे पक्ष की वेबसाइटों पर कीमत। आईफोन 13 फ्लिपकार्ट पर फ्लैट डिस्काउंट के बाद 59,990 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राहकों को फोन पर अतिरिक्त डिस्काउंट, बैंक और अन्य ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जो डील को और आकर्षक बनाते हैं।

फ्लिपकार्ट इस समय अपने प्लेटफॉर्म पर बिग दिवाली सेल चला रही है। सेल में कंपनी स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर भारी छूट दे रही है। फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को छूट देने के लिए भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के साथ भी साझेदारी की है। इसके तहत ग्राहकों को फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

42,000 रुपये में मिल रहा आईफोन13

फ्लिपकार्ट फिलहाल iphone 13 को 59,900 रुपये में बेच रहा है, जो आधिकारिक कीमत से 10,000 रुपये कम है। साथ ही एसबीआई कार्डधारकों को 1250 रुपये की छूट मिल सकती है। इसके अलावा फोन पर 16900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

बैंक और एक्सचेंज दोनों ऑफर्स लागू करने के बाद फ्लिपकार्ट पर iphone 13 की कीमत घटकर करीब 42,000 रुपये हो जाती। गौर करने वाली बात है कि एक्सचेंज ऑफर उस फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है जिससे आप iphone 13 को एक्सचेंज करना चाहते हैं। इस तरह एक्सचेंज वैल्यू कम या ज्यादा हो सकती है।

क्या आपको iphone 13 खरीदना चाहिए?

अगर आप आईफोन को खरीदना चाहते हैं, तो बिल्कुल खरीद सकते हैं. क्योंकि, कुछ फीचर्स को छोड़ दिया जाए, तो iPhone 14 और iphone 13 दोनों के अधिकांश फीचर्स एक जैसे ही हैं. वहीं आईफोन 14 के मुकाबले iphone 13 काफी कम कीमत परल मिलता है. ऐसे में यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker