business / finance

29 सितम्बर को आ रहा इस कंपनी का IPO..

29 सितंबर को आ रहा है इस कंपनी का आईपीओ, 97 से 100 तक तय हुआ प्राइस बैंड, रिलायंस भी है कंपनी का ग्राहक

Published By- Komal Sen
स्वास्तिक पाइप्स लिमिटेड ने बुक बिल्डिंग रूट के माध्यम से एनएसई इमर्ज पर अपने आईपीओ के लिए 97 से 100 प्रति इक्विटी शेयर का मूल्य बैंड तय किया है। इश्यू साइज में बुक-बिल्डिंग के माध्यम से 10 के अंकित मूल्य के 62.52 लाख इक्विटी शेयर शामिल हैं। इश्यू 29 सितंबर, 2002 (गुरुवार) को बोली के लिए खुलेगा और 03 अक्टूबर, 2022 (सोमवार) को बंद होगा।

एचएनआई के लिए 50% आरक्षित
इश्यू का 50 फीसदी हिस्सा एचएनआई के लिए और 50 फीसदी इश्यू रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित होगा। एसएमई का लक्ष्य अपने सार्वजनिक निर्गम से 62.52 करोड़ जुटाना है। संदीप बंसल, अनुपमा बंसल, शाश्वत बंसल और गीता देवी अग्रवाल द्वारा प्रचारित, स्वास्तिक पाइप्स 1973 से माइल्ड स्टील और कार्बन स्टील इलेक्ट्रिक-रेसिस्टेंस-वेल्डेड (ERW) ब्लैक और गैल्वेनाइज्ड पाइप और ट्यूब का निर्माण और निर्यात कर रहा है।

इसके हरियाणा और उत्तर प्रदेश में दो विनिर्माण संयंत्र हैं जिनकी उत्पादन क्षमता 20,000 मीट्रिक टन प्रति माह है। आईपीओ से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल कंपनी अपनी वर्किंग कैपिटल जरूरतों के लिए करती है। इसके प्रमुख ग्राहकों में रिलायंस इंडस्ट्रीज, बीएचईएल, कोल इंडिया, डीएमआरसी, ईआईएल, हिंदुस्तान जिंक, एलएंडटी, नाल्को, एनटीपीसी, एबीबी लिमिटेड आदि शामिल हैं। इसके प्रमुख ग्राहक यूएसए, यूके, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, कतर, जर्मनी सहित कई देशों में फैले हुए हैं। बेल्जियम, मॉरीशस, इथियोपिया और कुवैत।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker