Tech

Tecno Pova : जानिए दमदार Features के बारे में..

6000mAh बैटरी वाला Tecno Pova Neo 5G फोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खास

Published By- Komal Sen

Tecno ने आधिकारिक तौर पर भारत में नया Tecno Pova Neo 5G फोन लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस पोवा नियो 4जी की जगह लेगा, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। फोन में बिल्कुल नया डिजाइन दिया गया है। यह मीडियाटेक के डाइमेंशन चिपसेट द्वारा संचालित है। डिवाइस में 6,000mAh की बड़ी बैटरी है।

भारत में पोवा नियो 5जी की कीमत रुपये से कम है। 20,000 इसका मुकाबला Poco, Redmi, Samsung, Realme और Motorola जैसे ब्रैंड के फोन से होगा। कंपनी ने इसे 15,499 रुपये की कीमत में पेश किया है। यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन को 26 सितंबर से Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

टेक्नो पोवा नियो 5जी के स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन को नए डिजाइन के साथ पेश किया गया है जो इसके पिछले मॉडल से काफी बेहतर दिखता है। आगे की तरफ पंच-होल पैनल दिया गया है, जबकि इसके पीछे पैटर्न वाला डिज़ाइन दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।

50MP कैमरा


कैमरे की बात करें तो फोन का प्राइमरी लेंस 50MP का है और यह AI सेंसर के साथ डुअल-रियर कैमरा सिस्टम सपोर्ट करता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। कम रोशनी में तस्वीरों को ब्राइटनेस देने के लिए फ्रंट और रियर दोनों तरफ फ्लैश मॉड्यूल है। कंपनी ने कैमरे में कई तरह के मोड और फिल्टर पेश किए हैं।

ऑक्टा-कोर चिपसेट
हुड के तहत, स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित है, जो फोन के 5G सपोर्ट को सक्षम बनाता है। इसे 4GB LPDDR4x रैम और 128GB eMCP इंटरनल स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ जोड़ा गया है। यह 3GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है, जो फोन की कुल रैम को 7GB तक ले जाता है। अतिरिक्त स्टोरेज के लिए फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।


बड़ी 6,000mAh की बैटरी


डिवाइस में 2.0 पैंथर गेम इंजन है और इसमें गेमिंग के लिए गेम 2.0 स्पेस है। यह 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी पैक करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker