Uncategorized
Trending

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी से किसान की दर्दनाक मौत

रायगढ़। रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक किसान की मौत हो गई। हादसे के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा। पुलिस मामले को जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह तकरीबन सवा 8 बजे लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम चिंगारी निवासी किसान मंगल सिंह सिदार अपने गांव के ही दो लोग सोभन भगत, दुलामणी राठिया के साथ अमित लाल सिदार की ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 13 यूएच 7494 की ट्रॉली में धान लोड करके झगरपुर मंडी बेचने के लिये रवाना हुआ था।

इसी दौरान उनकी ट्रैक्टर बनेकेला और केराबहार के रपटा पुलिया के पास पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर धान से लोड ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस घटना में किसान मंगल सिंह सिदार की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति सोभन भगत को गंभीर चोट लगी है, जिसे लैलूंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी लैलूंगा थाने में दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजते हुए मामले को जांच में ले लिया है। इस घटना के बाद से आरोपी ट्रैक्टर चालक अमित लाल सिदार फरार हो गया है। पुलिस उसकी पतासाजी में भी जुट गई है।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker