खेल

IPL 2023: गुजरात से हारने के बाद धोनी ने बताई टीम की चूक…

गुजरात से मिली हार पर छलका धोनी का दर्द, बताया, कहां हो गई चूक, कहां हुई गलती..

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

IPL 2023 : CSK टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के पहले मैच में शुक्रवार को यहां मैच के चैंपियन रही टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच विकेट की हार मिलने के बाद कहा कि अगर उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 15 से 20 रन और बनाती तो ज्यादा अच्छा रहता.

IPL 2023
IPL 2023

चेन्नई सुपरकिंग्स के 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (36 गेंद में 63 रन) के अर्धशतक से चार गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर IPL 2023 की पहली जीत भी अपने और अपनी टीम के नाम दर्ज कर ली.

किसने खेली कितने की पारी??

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इससे पहले सलामी बल्लेबाज और सबसे धाकड़ बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (50 गेंद में 92 रन, नौ छक्के, चार चौके) के अर्धशतक से सात विकेट पर 178 रन बनाए थे. हालांकि उनके अलावा सिर्फ मोईन अली (23) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. गुजरात टाइटंस की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने 26, मोहम्मद शमी ने 29 जबकि अल्जारी जोसेफ ने सिर्फ 33 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए.

यह भी पढ़े – http://bulandchhattisgarh.com/12533/digital-eye-strain/ Digital Eye Strain: लैपटॉप स्क्रीन से तेजी से बढ़ रही है आंखों की समस्या? राहत में मदद करेंगे ये 8 टिप्स…

क्या कहा टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘15 से 20 रन और बनते तो अच्छा होता। हम सब जानते थे कि थोड़ी ओस होगी। पहला मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होना था इसलिए गेंद शुरुआत में थोड़ी रुककर आती है. इसके साथ ही हम बीच के ओवरों में बेहतरीन बल्लेबाजी भी कर सकते थे.

IPL 2023
IPL 2023

रुतुराज गायकवाड़ की सराहना करते हुए धोनी ने कहा, ‘‘रुतु को बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी शानदार होता है. उसने खुद को बहुत अच्छी तरह से तैयार किया है और दबाव में बिलकुल सही फैसले करता है.’चेन्नई के गेंदबाजों ने दो नोबॉल फेंकी जिस पर धोनी ने कहा कि उन्हें इससे बचना होगा क्योकि यह उनके नियंत्रण में है.

यह भी पढ़े – http://bulandhindustan.com/7886/frizzy-hair-solution/ Frizzy Hair Solution: इस 1 छोटी सी चीज़ को पानी में मिलाकर धोये बाल, दूर होगी फ्रिजी हेयर की समस्या..

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker