खेल

IPL 2023 : हार्दिक फिर करेंगे कमाल,गुजरात टीम ने की है ये नई प्लानिंग !

आईपीएल 2023 एक ऐसी लीग है जिसका सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, परिषद ने अभी तक कोई अधिसूचना जारी नहीं की है।

PUBLISHED BY – LISHA DHIGE

Table of Contents

IPL 2023 : आईपीएल 2023 एक ऐसी लीग है जिसका सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, परिषद ने अभी तक कोई अधिसूचना जारी नहीं की है। लेकिन आईपीएल के अप्रैल के पहले हफ्ते में शुरू होने की उम्मीद है और फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा. इस बार का आईपीएल सभी के लिए खास होगा।

कोरोना के बाद यह पहला मौका है जब पूरे देश की धरती पर आईपीएल खेला जा रहा है. यही बात आईपीएल 2023 को प्रशंसकों के लिए खास बनाती है। इस आईपीएल में सभी टीमों को जीतने की कोशिश करनी चाहिए। हालांकि हार्दिक पंड्या की गुजरात टीम एक बार फिर से अपनी बादशाहत बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

IPL 2023
IPL 2023

जैसा कि आप जानते हैं कि गुजरात का पहला सीजन शानदार था। कमाल के कप्तान हार्दिक पांड्या। टीम के भीतर उत्साह देखा जा सकता है, जो एक बेहतरीन टीम में हैं।IPL 2023 जिनके पास सलामी जोड़ी के साथ मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के लिए बल्लेबाज, हरफनमौला और बेहतरीन गेंदबाज हैं। इस टीम ने दिखा दिया है कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस हर बार आईपीएल में जगह बनाना जरूरी नहीं है। कोई नई टीम भी आकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकती है।

इसे पढ़े : IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में सामने आया बड़ा अपडेट

https://bulandchhattisgarh.com/11342/ind-vs-aus-2/

IPL 2023

IPL 2023
IPL 2023

आईपीएल 2023 की बात करें तो गुजरात टाइटंस पूरी तरह तैयार नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात प्रबंधन ने अगले सीजन के लिए कैंप लगाने की तैयारी शुरू कर दी है.

जरूर पढ़े : Team India ICC Ranking : भारत ने पहली बार रचा एक अनोखा इतिहास

https://bulandmedia.com/5920/team-india-icc-ranking-india/

जिसमें बिना कैप के खिलाड़ी ट्रेनिंग करते हैं। गुजरात की इन तैयारियों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो आईपीएल का खिताब एक बार फिर दूसरी टीमों से छिन गया हो. और गुजरात सफल होगा और उसे अपने घर ले जाएगा।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker