खेल

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में सामने आया बड़ा अपडेट…

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में बड़ा अपडेट, धर्मशाला से इंदौर शिफ्ट हुआ तीसरा टेस्ट

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच एक से पांच मार्च तक धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाना था। स्टेडियम पूरी तरह तैयार नहीं होने से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अब तीसरा टेस्ट मैच इंदौर टेस्ट में शिफ्ट करने का फैसला किया है।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अब यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा। दरअसल पिछले महीने धर्मशाला के स्टेडियम में नया ड्रेनेज सिस्टम लगाने के बाद आउटफील्ड को सुधारने का काम चल रहा था जो समय पर पूरा नहीं हो सका.

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11310/upsssc-junior-assistant/ UPSSSC Junior Assistant: ये प्रश्न पूछे जाएंगे कनिष्ठ सहायक की लिखित परीक्षा में…

इस मैदान पर अभी तक नहीं खेला गया है कोई टेस्ट मैच

धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम मैदान सहित पूरे मैदान को फिर से तैयार किया गया और मानसून के बाद काम शुरू हुआ। इस मैदान पर अभी तक कोई टेस्ट मैच नहीं खेला गया है। पिछले शुक्रवार को द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, एक सूत्र ने कहा कि पिच का परीक्षण करने में विफलता एक बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन “स्क्वायर के पास एक छोटा पैच” अभी तक पूरा नहीं हुआ था और चिंता का कारण था।

IND vs AUS
IND vs AUS

धर्मशाला में अब तक सिर्फ एक ही टेस्ट मैच खेला गया है। यह मैच 2017 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था। हालांकि यहां वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नियमित रूप से खेले जाते हैं।

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल

जहां इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच नौ फरवरी से नागपुर में खेला गया था, वहीं अब दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. उसके बाद अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में एक से पांच मार्च तक खेला जाएगा.

इस टेस्ट सीरीज का फाइनल मैच 9 से 13 मार्च तक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। उसके बाद 17 मार्च से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जानी है।

यह भी पढ़े – bulandmedia.com/5892/dream-astrology/ Dream Astrology : अगर सपने में दिखती है ये चीजें तो तो जल्द बदल जाएगी आपकी किस्मत !

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker