मनोरंजन
Trending

BB16 Winner: रैपर एमसी स्टेन को मिला बिग बॉस 16 का विनर ख़िताब….

BB16 Winner : रैपर एमसी स्टेन बने बिग बॉस 16 के विनर, फैंस ने मनाया जश्न

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

BB16 Winner : रैपर एमसी स्टेन को बिग बॉस 16 शो का विजेता चुना गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खुशी की बाढ़ आ गई। BB16 विजेता के प्रशंसक जीत का जश्न मनाने के लिए पी-टाउन की सड़कों पर उतरे और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें प्यार से नहलाया। हालाँकि, कुछ नेटिज़न्स ने निराशा व्यक्त की। BB16 Winner क्योंकि उनके मुताबिक प्रियंका चाहर चौधरी स्टेन से ज्यादा डिजर्व करती हैं.

फैन्स में मची खुशियों की लहर

वहीं एमसी स्टेन के फैन्स खुशी के जश्न में डूबे नजर आए। तो आइए जानते हैं रैपर के विनर बनने पर लोगों का क्या रिएक्शन है। सोशल मीडिया यूजर ने लिखा: “बधाई @MCStanOfficial BB16 को जीतने के लिए, सबसे लोकप्रिय BB16 प्रतियोगियों में से एक और भारतीय हिप हॉप उद्योग में सबसे लोकप्रिय रैपर्स में से एक और अब BB16 #MCStan का विजेता बन गया है।

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11270/tiktok-china/ Tiktok China: जाने क्यों टिकटॉक ने किया भारतीय स्टाफ को बर्खास्त…

ट्वीट पर आ रहा बधाइयों का सैलाब

BB16 Winner
BB16 Winner

एक अन्य ने ट्वीट किया, “हाय! मैंने बहुत लंबे समय तक #MCStan का समर्थन किया जब वह बिग बॉस 16 में आया था, मुझे पता था कि वह बिग बॉस 16 जीतेगा और अब वह बिग बॉस 16 का विजेता है। #MCStan का समर्थन करने वाले सभी को धन्यवाद। महान विजेता एमसी स्टेन। BB16 Winner ऐतिहासिक विजेता एमसी स्टेन।

कुछ लोगो ने जताई नाराज़गी

पिछले सीजन की तरह ही उसके नतीजों ने कुछ लोगों को नाराज कर दिया। फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के प्रशंसकों ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट का सहारा लिया। स्टेन के आलोचकों ने भी बिग बॉस 16 में उनकी जीत पर अपनी राय साझा की।

शो जितने पर हो रही है टिप्पणी

BB16 Winner
BB16 Winner

स्टेन पर टिप्पणी करते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “जब मैंने #MCStan को विजेता के रूप में देखा, तो मैंने एक बात सीखी कि यदि आप काम नहीं करते हैं, तो आप नहीं करते हैं। महिलाओं का सम्मान मत करो और आलसी रहो, तुम शो को जीतने दे सकते हो! कई सारगर्भित लोगों ने भी रैपर की जीत पर निराशा जताई. खैर स्टेन के फैंस के लिए कल का दिन बेहद खास रहा, जिसे सोशल मीडिया पर भी देखा जा सकता है.

यह भी पढ़े – bulandmedia.com/5892/dream-astrology/ Dream Astrology : अगर सपने में दिखती है ये चीजें तो तो जल्द बदल जाएगी आपकी किस्मत !

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker