खेल
Trending

IPL 2023: राजस्थान कर रहा धमाकेदार तैयारी…

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

IPL 2023 : आईपीएल 2023 अप्रैल के पहले हफ्ते में शुरू होगा। निदेशक मंडल ने अभी तक इस बारे में कोई घोषणा जारी नहीं की है, लेकिन जल्द ही तारीखों की घोषणा की जाएगी। फैंस आईपीएल 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2 साल बाद यह लीग नॉर्मल मोड में खेली जाएगी। आईपीएल में कई ऐसी टीमें हैं जिन्हें कमजोर माना जाता है।

IPL 2023
IPL 2023

लेकिन इस मिनी ऑक्शन में टीमें अपनी ताकत बढ़ाने का काम कर रही हैं और उन्हीं में से एक है राजस्थान रॉयल्स। राजस्थान ने आईपीएल का पहला सीजन बड़ी सफलता के साथ जीता था लेकिन उसके बाद से एक भी सीजन नहीं जीता है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स एक बार फिर सबकी चहेती बन सकती है.

जरुर पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11236/ind-vs-aus/ IND vs AUS: रोहित ने बनाया 1 महारिकॉर्ड, धोनी और सचिन भी नहीं कर पाए है ऐसा कमाल…

राजस्थान रॉयल्स है मजबूत टीम

राजस्थान रॉयल्स के पास वो सभी हीरे हैं जो टीम को मजबूत बनाते हैं। टीम के पास एक बेहतरीन ओपनिंग जोड़ी भी है। मिडिल ऑर्डर में टीम को आगे ले जाने के लिए बड़े खिलाड़ी हैं। वह एक ऐसे बल्लेबाज भी हैं जो मुश्किल में भी तेजी से बल्लेबाजी करते हैं। जैक-ऑफ-ऑल-ट्रेड्स की कोई कमी नहीं है। साथ ही गेंदबाज भी हरे निशान पर है.

टीम में सलामी जोड़ी के रूप में जोस बटलर (wk), यशस्वी जायसवाल शर्मा, संजू सैमसन (c), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमेयर बेहतरीन मध्य क्रम के खिलाड़ी हैं। वहीं, गेंदबाजी की कमान रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, मशहूर कृष्णा, युजवेंद्र चहल के हाथों में होगी. इसका मतलब है कि आप राजस्थान रॉयल्स की बेहतरीन टीम देख सकते हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि संजू सैमसन इस सीजन किन 11 खिलाड़ियों पर भरोसा कर सकते हैं।

RR संभावित प्लेइंग इलेवन

IPL 2023
IPL 2023

जोस बटलर (wk), यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (c), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमेयर, रियान पराग, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बाउल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल

RR की IPL 2023 के लिए टीम

विकेटकीपर: संजू सैमसन, जोस बटलर (इंग्लैंड), ध्रुव जुरेल, कुणाल राठौर, डोनोवन फरेरा (दक्षिण अफ्रीका)

बल्लेबाज: शिमरोन हेटमायर (वेस्ट इंडीज), यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जो रूट (इंग्लैंड)

ऑलराउंडर: रविचंद्रन अश्विन, अब्दुल पी ए, आकाश वशिष्ठ, जेसन होल्डर (वेस्टइंडीज)

गेंदबाज: ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड), केसी करिअप्पा, युजवेंद्र चहल, ओबेड मैककॉय (वेस्टइंडीज), प्रसिद्ध कृष्णा, नवदीप सैनी, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, मुरुगन अश्विन, एडम ज़म्पा (ऑस्ट्रेलिया), केएम आसिफ.

जरुर पढ़े – bulandmedia.com/5811/ind-vs-aus/ IND vs AUS : टीम इंडिया 11 पर कपिल देव का बयान…

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker