अपराध

Satish Kaushik Death Case: केस में सामने आया 1 चौकाने वाला मोड़…

सतीश कौशिक के निधन से उनके परिवार और फिल्मी दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट ही सामने आई थी

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Satish Kaushik Death Case: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और निर्माता और निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik Death Case) का अगले दिन यानी 9 मार्च को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे।

Satish Kaushik Death Case
Satish Kaushik Death Case

सतीश कौशिक के निधन से उनके परिवार और फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई। Satish Kaushik Death Case हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया था, लेकिन अब अभिनेता की मौत के मामले में नया मोड़ देखने को मिल रहा है.

जरूर पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11886/navratri-2023/ Navratri 2023: एक ऐसा चमत्कारी दरबार, जहाँ दर्शन मात्र से महसूस होती है अलौकिक शक्तियां…

हार्ट और ब्लड को अभी भी जांच के लिए रखा

सूत्रों के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत से एक दिन पहले दिल्ली पुलिस ने दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के एक खेत से कुछ दवाएं बरामद की थीं, जहां सतीश कौशिक की होली थी। Satish Kaushik Death Case हालाँकि, इसमें सामान्य दवाएं जैसे Digene और मधुमेह की गोलियाँ शामिल हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मामले की जांच कर रहे डॉक्टरों को अभी तक सतीश कौशिक की मौत के मामले से संबंधित कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन उनके दिल और रक्त को अभी भी जांच के लिए रखा जा रहा है. पुलिस को 15 दिनों के भीतर दिल और रक्त की रिपोर्ट मिलने की भी उम्मीद है।

Satish Kaushik Death Case
Satish Kaushik Death Case

इस बीच, पुलिस अभी विस्तृत पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही पुलिस अंतिम निर्णय पर पहुंच सकती है। कहा गया कि रिपोर्ट में ही अभिनेता Satish Kaushik Death Case की मौत की असल वजह का खुलासा हो पाएगा।96.

दोस्तों के साथ मिलकर जमकर खेली थी होली 

आपको बता दें कि सतीश कौशिक ने 8 मार्च को दोस्तों के साथ होली खेली थी. होली खेलने के बाद रात करीब 12:15 बजे उन्हें अजीब सी बेचैनी होने लगी और सांस लेने में तकलीफ होने लगी। हालांकि उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई।

जरूर पढ़े – bulandmedia.com/6058/vastu-tips/ Vastu Tips : घर में भूलकर भी न लगाएं ये 6 पेड़, नहीं तो हो जाएंगे दरिद्र !

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker