मनोरंजन
Trending

Sid-Kiara Wedding: 7 फ़रवरी को हो रही इस ग्रैंड कपल की शादी…

7 फरवरी को शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा:एक-दूसरे के पेरेंट्स से ली थी रिश्ते की इजाजत, करण ने ही पहली मुलाकात करवाई और फिर खोली पोल

[ PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY ]

Sid-Kiara Wedding : बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को जैसलमेर (राजस्थान) में खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। दोनों ने पिछले 3 सालों से अपना रिश्ता राज रखने की हर मुमकिन कोशिश की, लेकिन पैपराजी और को-स्टार्स ने उनके रिश्ते से पर्दा उठा ही दिया। साथ में न्यू ईयर वेकेशन मनाने से लेकर एक-दूसरे के पेरेंट्स से मिलने तक, इनका रिलेशनशिप बेहद रोमांटिक रहा है।

कई लोगों का मानना है कि कपल की पहली मुलाकात शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, हालांकि ऐसा नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात 2018 में लस्ट स्टोरी की रैप-अप पार्टी में हुई थी। पहली मुलाकात के बाद ही दोनों समझ चुके थे कि इनका रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक सीमित नहीं रहेगा। दोस्ती और मुलाकातें बढ़ती रहीं, जिनका सबूत पैपराजी के कैमरों में कई बार कैप्चर हुआ। महीनों तक दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में रहे, लेकिन अक्षय कुमार ने नेशनल टेलीविजन पर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी।

पहली मुलाकात- जब पार्टी छोड़कर साथ निकले थे

Sid-Kiara Wedding
Sid-Kiara Wedding

सिद्धार्थ और कियारा की पहली मुलाकात 2018 में लस्ट स्टोरी की एंड पार्टी में हुई थी। फिल्म में कियारा थीं और सिद्धार्थ ने डायरेक्टर करण जौहर को अप्रोच किया था। यह पहली बार था जब दोनों आमने सामने मिले थे। कई घंटों की मुलाकात के बाद दोनों ने पार्टी रद्द करने का फैसला किया। दोनों ने साथ में बीच पार्टी छोड़ी। कॉफी विद करण में सिद्धार्थ से अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर करते हुए कियारा ने कहा कि वह उस रात को कभी नहीं भूल सकतीं।

जरुर पढ़े – bulandchhattisgarh.com/10930/pathaan-box-office-collection-day-8/ Pathaan Box Office Collection Day 8: जाने कैसे रच रहा पठान खतरनाक इतिहास….

साथ वेकेशन पर निकले थे सिद्धार्थ-कियारा

दोनों को लगातार कई मौकों पर स्पॉट किया गया है। इस बीच शेरशाह की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शेरशाह की आड़ में दोनों को कई बार साथ में डिनर करते हुए स्पॉट किया गया है। 2019 में दोनों रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच न्यू ईयर सेलिब्रेट करने साउथ अफ्रीका गए थे। रिलेशनशिप को सीक्रेट रखते हुए दोनों ने साथ में कोई तस्वीर शेयर नहीं की, लेकिन दोनों की तस्वीरों में एक जैसे बैकग्राउंड को देखकर रिश्ता सील हो गया।

कियारा की बर्थडे पार्टी में होस्ट बने दिखे सिद्धार्थ

Sid-Kiara Wedding
Sid-Kiara Wedding

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​2021 में कियारा आडवाणी की बर्थडे पार्टी में उनके साथ गए थे। दोनों को हर वक्त साथ देखा गया। जबकि सिद्धार्थ ने बतौर होस्ट काम किया। पार्टी खत्म हुई तो सिद्धार्थ-कियारा साथ में पार्टी से निकले। इसके अलावा दोनों ने अरमान जैन की शादी में भी साथ में शिरकत की। दोनों साथ में डांस करते भी नजर आए।

2021 में पेरेंट्स की हुई मुलाकात

2021 में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ के माता-पिता को अपने घर डिनर पर बुलाया। फिर जब सिद्धार्थ के माता-पिता मुंबई पहुंचे तो कियारा उनसे मिलीं।

अक्षय कुमार ने नेशनल टेलीविजन पर किया था रिश्ते का खुलासा

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पहुंचे। इस दौरान कपिल ने कियारा से पूछा कि क्या उन्होंने प्यार के लिए वक्त निकाला है या वह सिंगल हैं। इस पर कियारा ने कहा कि जब शादी की तारीख आएगी, तभी वह इसका खुलासा करेंगी। इसके जवाब में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ बैठकर कहा कि वह बड़े सिद्धांतों वाली लड़की हैं। अक्षय ने सिद्धार्थ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रिश्ता पक्का कर लिया।

कॉफी विद करण से कन्फर्म हुआ रिलेशनशिप

Sid-Kiara Wedding
Sid-Kiara Wedding

कियारा आडवाणी ने 2022 में कबीर सिंह के सह-कलाकार शाहिद कपूर के साथ करण 7 के साथ कॉफी हासिल की। इस दौरान करण ने सिद्धार्थ के नाम पर उन्हें खूब चिढ़ाया। रैपिड फायर में करण ने कियारा से पूछा कि वह शादी के लिए अपनी ब्राइडल पार्टी में किस अभिनेत्री को रखेंगे। इसके जवाब में कियारा ने आलिया भट्ट नाम अपना लिया। कियारा का जवाब सुनकर करण ने तंज कसते हुए कहा, तुम सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी के दौरान आलिया भट्ट को वेश्यालय में रखोगे। बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेट कर रहे हैं।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर करण ने पूछा था सीधा सवाल

जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​विक्की कौशल के साथ कॉफी विद करण में आए, तो होस्ट ने उनसे उनकी शादी के बारे में सीधा सवाल पूछा। उन्होंने कहा, क्या आप कियारा को डेट कर रहे हैं, क्या आपके पास भविष्य के लिए कोई योजना है जो हमें पता होनी चाहिए। इसके जवाब में सिद्धार्थ शर्माते हुए बोले, आज से बता रहा हूं कि शादी होनी चाहिए। अगर कियारा ऐसा करना चाहेगी तो हम जरूर करेंगे।

सिद्धार्थ ने कियारा का मोबाइल नंबर Ki नाम से किया है सेव

कॉफी विद करण में सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी प्रेमिका कियारा आडवाणी का मोबाइल नंबर ‘Ki’ के नाम से सेव किया है। साथ ही मिशन मजनू के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ ने यह भी खुलासा किया कि उनके पास स्पीड डायल पर कियारा का नंबर है।

मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहन सकते हैं कपल

हाल ही में सिद्धार्थ-कियारा को मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर स्पॉट किया गया। खबरें हैं कि दोनों ने अपनी शादी की रस्में पूरी कर ली हैं। जहां सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को शादी करेंगे, वहीं प्री-वेडिंग इवेंट्स 5 और 6 फरवरी को आयोजित किए गए थे। जिसमें उनके करीबी और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे।

रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग में टाइट सिक्योरिटी

Sid-Kiara Wedding
Sid-Kiara Wedding

सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर पैलेस होटल में हुई है। शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। शादी से पहले की सारी रस्में भी महल के अंदर ही हुईं। सुरक्षा के लिए मुंबई से गार्ड भेजे गए।

फिल्म अदल-बदल में साथ दिखेंगे सिद्धार्थ-कियारा

शेरशाह के बाद सिद्धार्थ कियारा एक बार फिर साथ नजर आएंगे। दोनों ने हाल ही में अदल बादल साइन किया है जो एक रोमांटिक कॉमेडी है।

जरुर पढ़े – bulandmedia.com/5089/sushant-singh-rajput/ Sushant Singh Rajput : अटॉप्सी रिपोर्ट ने डॉक्टरों को दिया झटका !!

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker