business / finance

Share Market : दीवाली के इस शुभ मुहूर्त में ख़रीदे ये बेस्ट चार शेयर..

दिवाली के शुभ मुहूर्त पर शेयर बाजार में पैसा लगाने की परंपरा है। निवेशक साल भर इस दिन का इंतजार करते हैं। हर साल की तरह इस साल भी निवेशक दिवाली के शुभ मुहूर्त पर दांव लगाने की तैयारी कर रहे हैं।

Published By- Komal Sen

दिवाली 2022 शेयर के शुभ मुहूर्त पर शेयर बाजार में पैसा लगाने की परंपरा है। निवेशक साल भर इस दिन का इंतजार करते हैं। हर साल की तरह इस साल भी निवेशक दिवाली के शुभ मुहूर्त पर दांव लगाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इस साल दिवाली पर शेयर बाजार में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। दरअसल, ब्रोकरेज फर्म ICICI Securities ने दिवाली के मौके पर इन शेयरों में खरीदारी की सलाह दी है। ब्रोकरेज फर्म के मुताबिक लंबी अवधि में ये शेयर मुनाफे में आ सकते हैं.

टॉप-5 स्टॉक्स लिस्ट देखें-

1. Axis Bank:

Axis Layout

मजबूत बिजनेस ग्रोथ, ऑपरेशनल एफिशिएंसी में ग्रोथ और सिटी एक्विजिशन पर चार्ट पैटर्न पर एक्सिस बैंक के शेयर पॉजिटिव हैं। ब्रोकरेज ने कहा कि हमें विश्वास है कि आने वाले दिनों में एक्सिस बैंक का शेयर अच्छा प्रदर्शन करेगा. ब्रोकरेज ने शेयर का टारगेट प्राइस 970 पर रखते हुए इसमें खरीदारी की सलाह दी है। फिलहाल इसके शेयर की कीमत 800.95 रुपये है। यानी 21.11 फीसदी का मुनाफा हो सकता है.

2. City Union Bank:

ब्रोकरेज ने सिटी यूनियन बैंक को 215 का लक्ष्य मूल्य दिया है और एक खरीद कॉल है। फिलहाल ये शेयर 184.20 रुपये पर कारोबार कर रहे हैं। यानी 16.72 फीसदी का मुनाफा हो सकता है.

3. Apollo Tyres :

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि अपोलो टायर्स वर्तमान में पूंजी दक्षता, नियंत्रित कैपेक्स खर्च, स्वस्थ एफसीएफ उत्पादन और बैलेंस शीट पर डिलीवरी पर केंद्रित है। इसका टारगेट प्राइस 335 रुपये है। फिलहाल यह शेयर 271.65 रुपये पर है।

4. Eicher Motors:

ब्रोकरेज के मुताबिक, कंपनी निकट भविष्य में नए EVs, प्रीमियम मोटरसाइकिलों के प्रति ग्राहकों की पसंद में बदलाव करेगी. साथ ही आरई में बिक्री की मात्रा वित्त वर्ष 22-24 ई में 25% सीएजीआर से बढ़ेगी।” इसका टारगेट प्राइस 4,170 रखा गया है। वर्तमान में शेयर की कीमत 3,487 रुपये है।

5. Coforge:

ब्रोकरेज को FY22-24E में 19.1% के राजस्व सीएजीआर में वृद्धि की उम्मीद है। इसका टारगेट प्राइस 4,375 रखा गया है और इसे खरीदने की सलाह दी गई है. फिलहाल कॉफोर्ज का शेयर 3,754.90 रुपये है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker