मनोरंजन

क्या है विक्रम वेधा की Cast Fees ?

विलेन के रोल के लिए ऋतिक रोशन ने वसूल की मोटी रकम, सैफ अली खान को भी मिले करोड़

Published By- Komal Sen

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के ट्रेलर ने सामने आते ही फिल्म को लेकर तहलका मचा दिया था. वहीं फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ट्रेलर में ऋतिक के फैंस उन्हें विलेन के लुक में देखकर दीवाने हो रहे हैं तो वहीं सैफ भी पुलिस अफसर के रोल में दिल जीत रहे हैं. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने स्टार कास्ट पर काफी पैसा खर्च किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए ऋतिक ने सैफ से तीन गुना ज्यादा पैसे लिए हैं। आइए जानते हैं कि किस स्टार ने फिल्म के लिए कितनी रकम ली है।

ऋतिक रोशन: ऋतिक रोशन पिछले कुछ वर्षों में कई अलग-अलग किरदारों में दिखाई दिए हैं। ‘सुपर 30’ के साधारण शिक्षक के बाद अब ऋतिक एक खूंखार विलेन के तौर पर सैफ अली खान से भिड़ने जा रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म की स्टार कास्ट में ऋतिक सबसे महंगे कलाकार हैं। उन्होंने फिल्म की फीस के तौर पर पूरे 50 करोड़ रुपए लिए हैं।

सैफ अली खान : अतीत में ग्रे किरदार निभा चुके सैफ अली खान इस फिल्म में एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका में डैशिंग लग रहे हैं. सैफ के इस अवतार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए सैफ अली खान ने पूरे 12 करोड़ चार्ज किए हैं। यह रकम ऋतिक की फीस से 38 करोड़ रुपये कम है।

राधिका आप्टे: राधिका आप्टे ने हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. एक बार फिर वह इस फिल्म में एक वकील और सैफ की पत्नी की भूमिका में हैं। खबर है कि राधिका ने फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में इस भूमिका को निभाने के लिए फीस के तौर पर 3 करोड़ रुपये लिए हैं।

रोहित सराफ : टीवी पर अपनी काबिलियत साबित करने वाले रोहित सराफ अब फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म में रोहित ने ऋतिक रोशन के भाई का रोल प्ले किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये की फीस ली है.

योगिता बिहानी : फिल्म में एक और एक्ट्रेस हैं जिनका नाम योगिता बिहानी है, योगिता के किरदार के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इस फिल्म में उनके रोल के लिए उन्हें 60 लाख रुपए फीस के तौर पर मिले हैं।

शारिब हाशमी : ‘द फैमिली मैन’ जैसी दमदार सीरीज में जेके के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले शारिब हाशमी भी ‘विक्रम वेधा’ में अहम भूमिका में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शारिब ने इस किरदार के लिए मेकर्स से 50 लाख रुपए फीस ली है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker