राज्यों में

केरल में बस ड्राइवर भी लगा रहे हेलमेट..

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) द्वारा बुलाए गए केरल बंद के दौरान 170 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि विभिन्न हिंसक घटनाओं के सिलसिले में 368 लोगों को एहतियातन हिरासत में लिया गया।

Published By- Komal Sen

पॉपुलर फ्रंट की ओर से शुक्रवार को बुलाए गए केरल बंद के दौरान कई इलाकों से हिंसा की खबरें हैं. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बस चालक हेलमेट पहन कर बस चला रहा है। दरअसल, प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क गई। उस दौरान कई बसों को भी निशाना बनाया गया था. पुलिस हरकत में आई और 170 लोगों को गिरफ्तार किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान केएसआरटीसी ड्राइवर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ड्राइव अलुवा डिपो की है। बसों पर हमले के बाद, कई ड्राइवरों ने सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनकर बस की सवारी करने का फैसला किया। कोझिकोड में पथराव में एक बस चालक की आंख में चोट लग गई।

368 हिरासत में और 157 मामले दर्ज
केरल पुलिस ने शुक्रवार को राज्य में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) द्वारा आहूत सुबह-शाम बंद के दौरान विभिन्न हिंसक घटनाओं के सिलसिले में 170 लोगों को गिरफ्तार किया और 368 लोगों को एहतियातन हिरासत में लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अलग-अलग जगहों पर हिंसक घटनाओं में शामिल पीएफआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ करीब 157 मामले दर्ज किए गए हैं. पथराव की घटनाओं में केएसआरटीसी की 75 से अधिक बसें क्षतिग्रस्त हो गईं और 11 कर्मचारी घायल हो गए।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker