राज्यों मेंराष्ट्रीय
Trending

Rahul Gandhi की न्याय यात्रा का 7वां दिन, असम में रोड शो के साथ आगे बढ़ा काफिला

दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को असम के बारपेटा जिले में एक रोड शो के साथ ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ फिर से शुरू की। बिष्णुपुर में रात्रि विश्राम के बाद गांधी ने असम में यात्रा के 7वें दिन की शुरुआत बारपेटा शहर से न्यू बस स्टैंड तक रोड शो के साथ की, जहां वह जनता को संबोधित करेंगे।

उन्हें एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) की छत पर बैठे देखा गया। यह वाहन ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ (बीजेएनवाई), कांग्रेस पार्टी और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) जैसे अन्य दलों के कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय ध्वज लहराते लोगों की भीड़ के बीच धीरे-धीरे शहर की मुख्य सड़कों पर आगे बढ़ रहा था।

गांधी को लोगों ने गमोचा (असमी गमछा) दिए। बारपेटा न्यू बस स्टैंड से कांग्रेस सांसद की यात्रा विशेष रूप से सजाई गई बस के जरिए जारी रहेगी। एक कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘इसके बाद अभयपुरी में हरमोहन चक्रवर्ती मेमोरियल गर्ल्स एमई स्कूल से अभयपुरी कॉलेज तक पदयात्रा शुरू होगी जिसके बाद एक सार्वजनिक संबोधन होगा।’’

बोंगईगांव में उत्तरी सलमारा प्वाइंट पर कुछ देर के विराम के बाद वह फिर से धुबरी जिले के चलबाना गांव में कार से यात्रा शुरू करेंगे और एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। गांधी रात्रि विश्राम के लिए गौरीपुर में रुककर अपने दिन का समापन करेंगे।

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker