spiritual
Trending

Sapne me Shivling dekhna : अगर होते है महादेव के दर्शन तो …

अगर आप भगवान शिव के परम भक्‍त हैं और आप खुद को सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखते हैं तो यह बहुत ही शुभ संयोग माना जाता है। सपने में शिवजी के दर्शन करना आपके जीवन में तरक्‍की के शुभ संकेत और मनोकामना पूर्ण होने के संकेत देता है।

Sapne me Shivling dekhna : बहुप्रतीक्षित कार्य बनने वाला है

सपने में यदि आपने शिवलिंग को देखा तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है। ऐसा मानते हैं कि यदि सपने में आपको शिवलिंग दिखाई दे तो निजी जीवन में आपका कोई बहुप्रतीक्षित कार्य बनने वाला है। ऐसा कहते हैं कि आपको उस कार्य में सफलता मिलना तय और भोले बाबा का हाथ आपके ऊपर है।

Sapne me Shivling dekhna : अपने काम में पूरे त्‍याग, समर्पण और ईमानदारी के साथ लगे रहते हैं

यदि आप खुद को अपने परिवार के साथ शिवजी की पूजा करते देखते हैं तो यह इस बात का संकेत है कि आप अपने काम में पूरे त्‍याग, समर्पण और ईमानदारी के साथ लगे रहते हैं। ऐसा सपना आना बताता है कि कार्यक्षेत्र में आपकी आने वाली परेशानियां जल्‍द ही दूर होने वाली हैं। आपके जीवन में सुख समृद्धि और सौभाग्‍य आने वाला है। ऐसा सपना उन्‍नति और सुख सौभाग्‍य का प्रतीक माना जाता है।

Sapne me Shivling dekhna : मंदिर की सीढ़ियां

सपने में शिव मंदिर की सीढ़ियां चढ़ना भी असल जीवन में बहुत ही शुभ संकेत देता है। इसका अर्थ है कि आप अपने जीवन में सुख शांति की ओर बढ़ रहे हैं। संघर्ष का दौर आपके जीवन से समाप्‍त होने वाला है और जल्‍द ही आपके जीवन में स्‍थायित्‍व आने वाला है और सब कुछ आपके अनुसार होने वाला है।

Sapne me Shivling dekhna : शिव की मूर्ति देखना या फिर शिवलिंग

सपने में भगवान शिव की मूर्ति देखना या फिर शिवलिंग देखना बहुत ही शुभ माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि सपने में भोलेनाथ का किसी भी रूप में दिखना जीवन में बहुत से आश्‍चर्यजनक परिवर्तन लाने वाला माना जाता है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker