मनोरंजन

Swara Bhasker Wedding: स्वरा भास्कर की शादी की 1 वजह जानकर हो जायेंगे हैरान….

Swara Bhasker Wedding:स्वरा भास्कर को शादी के बाद किया गया ट्रोल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Swara Bhasker Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीते दिन राजनेता फहद अहमद से शादी कर ली। एक्ट्रेस की अचानक हुई शादी ने सभी को हैरान कर दिया था. गुरुवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर इस खबर को सबके साथ साझा किया.

Swara Bhasker Wedding
Swara Bhasker Wedding

स्वरा के पति फहद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा शाखा समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. स्वरा ने उनसे एक राजनीतिक रैली में मुलाकात की और वे जल्द ही दोस्त बन गए। Swara Bhasker Wedding साथ ही अब शादी के बाद फहद के लिए एक्ट्रेस का पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राजनीतिक विचारों को लेकर बनती है चर्चा का विषय

ये तो सभी जानते हैं कि स्वरा अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाने वाली स्वरा अक्सर अपने राजनीतिक विचारों के लिए ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। साथ ही अब स्वरा की फहद अहमद से शादी के बाद एक्ट्रेस का एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11431/high-cholesterol-control-tips/ High Cholesterol Control Tips : शरीर में कोलेस्ट्रॉल बढ़ने के संकेत तो नहीं, ऐसे करें पता !

बता दें, इंटरनेट के एक वर्ग ने उनके लिए उनके पुराने ट्वीट को री-शेयर किया और उनका मजाक उड़ाया। उसने नोट में अपने अब के पति को “भाई” कहा। जी दरअसल एक्ट्रेस ने फहद अहमद के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे फहाद मियां! भाई का भरोसा बरकरार. @FahadZirarAhmad. ! एक महान दोस्त!”

यूज़र्स कर रहे ट्रोल

Swara Bhasker Wedding
Swara Bhasker Wedding

आपको बता दें कि स्वर के ट्वीट के वायरल होने के बाद यूजर्स ने पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा- आप दोनों भाई-बहन को वैवाहिक जीवन की बहुत-बहुत बधाई। एक अन्य ने ट्वीट किया, “अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद से कोर्ट में शादी की! लेकिन भइया से सैयां तक ​​13 दिनों में #जोड़ी को बधाई।” एक कमेंट में लिखा है: “‘भाई-जान’ #किसी का भाई किसी की जान #आधिकारिक तौर पर स्वरा भास्कर!”।

यह भी पढ़े – bulandmedia.com/5942/hair-care-2023/Hair Care 2023 : इन नेचुरल तरीकों से तुरंत रुक जायेगा बालों का झड़ना !!

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker