मनोरंजन

BB16 Grand Finale: आज मिलेगा बिग बॉस 16 का विनर…

Bigg Boss 16 Grand Finale : आज बिग बॉस 16 को मिलेगा उसका विनर, टॉप 2 में शामिल होंगे ये नाम

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

BB16 Grand Finale : फैंस जिस पल का इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ ही गया। बिग बॉस 16 (बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले) के विजेता की घोषणा आज की जाएगी। दरअसल आज शो का ग्रैंड फिनाले है. प्रतियोगियों ने आखिरकार प्रदर्शन के लिए अपने दोस्तों के साथ पुनर्मिलन किया।

BB16 Grand Finale
BB16 Grand Finale

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का रीयूनियन बेहद प्यारा था। दोनों ने साथ में एक प्यारा सा पल शेयर किया और दिखाया कि वे एक-दूसरे को कितना मिस करते हैं। BB16 Grand Finale यहां तक ​​कि अंकित गुप्ता ने भी माना कि उन्हें नहीं पता था कि वह इतना याद आएंगे। FYI करें हम खुलासा करेंगे कि अंकित और प्रियंका ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करेंगे।

यह भी पढ़े – bulandchhattisgarh.com/11310/upsssc-junior-assistant/ UPSSSC Junior Assistant: ये प्रश्न पूछे जाएंगे कनिष्ठ सहायक की लिखित परीक्षा में…

टॉप 5 करेंगे परफॉर्म

आपको बता दें कि प्रियंका ने उनसे पूछा कि क्या वह उन्हें मिस करते हैं? जिस पर अंकित ने जवाब दिया कि ‘मुझे पता भी नहीं था कि मैं तुम्हें इतना मिस करूंगा’। साथ ही अपनी दोस्ती से सबका दिल जीतने वाली मंडली ने एक साथ मिलकर एक मजेदार संयुक्त दोस्ती डांस तैयार किया जो आज दिखाया जाएगा. टॉप 5 सदस्य ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं।

खतरों के खिलाडी में भी दिखेंगे कई कंटेस्टेंट

आपको बता दें कि टीवी शो (बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले) के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए भी कंटेस्टेंट का ऑडिशन लिया BB16 Grand Finale जिसमें शालीन भनोट ने सभी टास्क जीते और पहले कंटेस्टेंट बने।

BB16 Grand Finale
BB16 Grand Finale

हालांकि, उन्होंने यह कहते हुए प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया कि वह स्टंट शो में काम करने से डरते हैं और इसलिए ऐसा नहीं करना चाहते हैं। खैर, इन सबसे ऊपर, प्रशंसकों को आज अपना विजेता मिलेगा। टॉप 2 की बात करें तो इसमें शिव और प्रियंका का नाम शामिल होगा।

यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट

  1. प्रियंका चाहर चौधरी
  2. शालीन भनोट
  3. एमसी स्टेन
  4. शिव ठाकरे
  5. अर्चना गौतम

यह भी पढ़े – bulandmedia.com/5860/jamshedpur-ram-mandir/ Jamshedpur Ram Mandir : राम मंदिर बनाने से जमशेदपुर में लगे चार चाँद !!

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker