मनोरंजन
Trending

Javed Akhtar: बेशर्म गाने पर जावेद अख्तर ने दिया 1 बड़ा बयान…

Javed Akhtar: 'गाना सही है या नहीं यह फैसला करने वाले हम या आप नहीं हैं', बेशरम रंग गाने पर बोले जावेद अख्तर

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Javed Akhtar : बेशरम रंग गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी जिस पर काफी विवाद हुआ था। काफी हंगामे के बाद सीबीएफसी ने मेकर्स से फिल्म में बदलाव करने को कहा। इस मामले पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी. इसके बाद भी यह विवाद थमा नहीं। पठान का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है, लेकिन इससे पहले गीतकार और लेखक Javed Akhtar ने गाने के बारे में कुछ कहा. तो चलिए अब जानते हैं कि जावेद अख्तर का इस मामले पर क्या कहना है।

क्या है पूरा बयान ??

दरअसल, जावेद अख्तर ने भी पठान के बेशरम रंग गाने के विवाद पर अपना कमेंट शेयर किया। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माताओं के पास यह तय करने का अधिकार है कि अंतिम कट क्या होगा और फिल्म प्रमाणन निकाय क्या नहीं होगा। Javed Akhtar इसे ‘भरोसा’ करना होगा। उन्होंने आगे कहा, ‘क्या सही है और क्या गलत, यह तय करना आपके और मेरे ऊपर नहीं है। हमारे पास एक एजेंसी है, सरकार के लोग और समाज का एक वर्ग फिल्म देखता है और तय करता है कि क्या पास होता है और क्या नहीं।

जावेद अख्तर ने आगे कहा कि हमें एजेंसी में कटौती पर भरोसा करना चाहिए और वह सब जो पास हो चुका है और प्रमाणपत्र। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने में दीपिका के कुछ सीन में कट लगाए गए थे. जिसमें उनके कुछ क्लोज अप शॉट्स और कुछ बिकिनी शॉट्स शामिल हैं। साथ ही कुछ अन्य शॉट्स और शब्दों को बदलने की भी जानकारी है।

यह भी देखें – bulandmedia.com/5195/tunisha-sharma-suicide-case/ Tunisha Sharma suicide case : केस मे हुआ बड़ा खुलसा !!

बजरंग दाल कर रहा है विरोध प्रदर्शन ??

बता दें कि बजरंग दल के सदस्यों ने इस फिल्म के खिलाफ गुजरात के अहमदाबाद के एक मॉल में प्रदर्शन भी किया था. उन्होंने कहा कि अगर फिल्म से बेशरम रंग गाना नहीं हटाया गया तो वह फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Javed Akhtar इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी हैं।

Javed Akhtar
Javed Akhtar

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस उनकी अगले साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे हैं, जो इस फिल्म को भी ट्रोल करने के लिए बिल्कुल तैयार बैठे हैं। Javed Akhtar लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए दो दिन पहले मेकर्स ने ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज किया था, लेकिन गाना सामने आते ही बायकॉट गैंग ने इसे भी अपने निशाने पर ले लिया है।

सोशल मीडिया पर नेटिजन्स इसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं और इतना ही नहीं इस गाने पर चोरी का आरोप भी लगा रहे हैं। ऐसे में इस गाने पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसके चलते ‘बेशर्म रंग’ ट्रेंड भी हो रहा है।

गाने पे लग रहा कॉपी करने का आरोप

‘पठान’ फिल्म से दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का बोल्ड और इरोटिक सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ इन दिनों सबकी जुबान पर है। लेकिन उसकी वजह गाने की बड़ाई नहीं बल्कि बुराई है। दरअसल, रिलीज हुए इस गाने पर जैन के मरीबा गाने की धुन चुराने का आरोप लग रहा है। इतना ही नहीं लोगों को दीपिका पादुकोण के सेंसुअस डांस स्टेप्स भी कुछ रास नहीं आ रहे हैं, जिसकी वजह से इसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया हैंडलर्स ने ‘बेशर्म रंग’ से दीपिका के डांस स्टेप्स पर मीम्स बना डाले हैं। इन मीम्स के जरिए नेटिजन्स दीपिका की क्लास लगा रहे हैं।

बन रहे है मीम्स

Javed Akhtar
Javed Akhtar

कुछ लोग तो ऐसे हैं, जो दीपिका के डांस के साथ-साथ इस पूरे गाने पर निशाना साध रहे हैं। दरअसल, नेटिजन्स ‘बेशर्म रंग’ को पूरी तरह से कॉपी किया हुआ बता रहे हैं, जो इस गाने पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। लोगों को लगता है कि इस गाने की बीट्स बिल्कुल जैन के मकीबा गाने के जैसे हैं, जिसकी वजह से सभी इसपर गाना चुराने का आरोप लगा रहे हैं। अपनी बात को सही साबित करने के लिए लोग ‘बेशर्म रंग’ और ‘मकीबा’ दोनों ही गानों के वीडियो साथ में साझा कर रहे हैं। इन सबके चलते ‘पठान’ बायकॉट गैंग के निशाने पर आ गई है।

यह भी देखें – Sushant Singh Rajput death: हत्या का दावा सामने आते ही घबराईं Rhea Sushant Singh Rajput: सुसाइड नहीं, हत्या थी सुशांत की मौत?

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker