मनोरंजन

Sushant Singh Rajput: सुसाइड नहीं, हत्या थी सुशांत की मौत?

Sushant Singh Rajput: सुसाइड नहीं, हत्या थी सुशांत की मौत? मॉर्च्युरी सर्वेंट ने किया हैरान करने वाला खुलासा

( PUBLISHED BY – SEEMA UPADHYAY )

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी भी सुलझी नहीं है। इसे लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब मुंबई के एक मुर्दाघर के एक कर्मचारी ने अभिनेता की मौत को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

उनका कहना है कि Sushant Singh Rajput की मौत सुसाइड नहीं थी। मुंबई के कूपर अस्पताल में अंतिम संस्कार में शामिल रूपकुमार शाह कहते हैं, ‘मैंने जब सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी देखी तो ऐसा नहीं लगा कि यह सुसाइड है। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। मैं अपने बड़े को देखने गया था लेकिन उन्होंने कहा कि हम इस पर बाद में चर्चा करेंगे।

क्या है नया एंगल ??

अभिनेता की मौत के करीब ढाई साल बाद रूपकुमार शाह नाम के शख्स के एक कमेंट ने उन्हें हैरान कर दिया। रूपकुमार शाह का दावा है कि जब Sushant Singh Rajput का पोस्टमॉर्टम हुआ तब वह वहां मौजूद थे। समाचार एजेंसी एनएनआई के रूपकुमार शाह ने कहा कि वह पहले ही दो चैनलों से इस बारे में बात कर चुके हैं।

Do follow : https://bulandhindustan.com/wp-admin/edit.php

उन्होंने आगे कहा, “मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं 14 और 15 जून को ड्यूटी पर था. उसने काम किया उसी समय वीआईपी बॉडी आ गई। वीआईपी बॉडी थी इसलिए ज्यादा लोग आए। हमने अपना काम जारी रखा। रात करीब 11-12 बजे सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम नंबर आया।

Sushant singh Rajput
Sushant singh Rajput

शाह ने आगे कहा, ‘शव को देखने के बाद पता चला कि यह Sushant Singh Rajput का है। हमने देखा कि उनका शरीर अलग दिख रहा था। उसका शरीर आत्महत्या जैसा नहीं लग रहा था। मैं तुरंत अपने बड़े से बात करने गया और कहा, ‘सर, यह एक अलग मामला है। क्योंकि मेरे पास 28 साल का अनुभव है। साहब ने कहा, “हम इस बारे में बाद में बात करेंगे।”

शाह ने आगे कहा कि मैंने देखा कि आत्महत्या करने वाले के शव में फांसी के बाद गले पर जो निशान है, जिसे फांसी का निशान कहते हैं, वह आत्महत्या जैसा नहीं था. वह कुछ और था। साथ ही विभिन्न प्रकार के पैर और हाथ के निशान भी थे। वह बिल्कुल अलग था। मैं अभी यह नहीं कह सकता।

ALSO READ THIS : https://bulandhindustan.com/wp-admin/post.php?post=6640&action=edit

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि अभिनेता Sushant Singh Rajput 14 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत को आत्महत्या करार दिया गया था। मामले की जांच अभी भी जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक कूपर अस्पताल के मुर्दाघर में मौजूद एक कर्मचारी ने इसे हत्या का मामला बताकर एक बार फिर अभिनेता Sushant Singh Rajput की हत्या की थ्योरी को पुख्ता किया है. अस्पताल के मुर्दाघर रूपकुमार शाह ने कहा कि वीआईपी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया था, जब वह घटना की रात काम कर रहा था। शाह ने कहा कि रात 11 बजे सुशांत का नंबर आया। शाह ने शव देखा तो पाया कि उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे।

पहले भी कर्मचारी ने हमें बताया था कि जब Sushant Singh Rajput की मौत हुई थी, उस दौरान हमें कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पांच शव मिले थे। पांच निकायों में से एक वीआईपी निकाय था। जब हम पोस्टमार्टम करने गए तो हमने पाया कि वीआईपी बॉडी सुशांत की है और उनके शरीर पर कई निशान थे।

ALSO READ THIS : https://bulandchhattisgarh.com/8398/ujjain-tourist-places-2023-famous-places-to-visit/

उसके गले पर भी दो से तीन निशान थे। पोस्टमार्टम रिकॉर्ड किया जाना था, लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों को केवल शव की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था। इसलिए उन्होंने केवल इन आदेशों का पालन किया और आगे कहा कि मुझे लगा कि न्याय होना चाहिए और इसलिए अब मैंने जाकर कहा।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम करने वाले शाह ने कहा कि वह इस मामले के बारे में अब बोल रहे हैं, क्योंकि वह इस साल नवंबर में सेवा से सेवानिवृत्त हुए. 

Vanshika Pandey

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker