मनोरंजन

इस फिल्म को नहीं मिल रहे कोई डिस्ट्रीब्यूटर..

साउथ की इस फिल्म में सलमान खान भी हैं, फिर भी बाजार में है ये हालत

Published By- Komal Sen

हैरानी की बात है कि जब पैन-इंडिया फिल्मों की बात आती है और एक फिल्म में दो सुपरस्टार हैं, तब भी कोई इसके रिलीज अधिकार खरीदने के लिए आगे नहीं आया है। मामला तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म गॉडफादर का है। फिल्म की रिलीज को पंद्रह दिन बाकी हैं, लेकिन गॉडफादर को तेलुगु बाजार में रिलीज करने के लिए वितरक नहीं मिल रहे हैं। चिरंजीवी फिल्म के निर्माता भी हैं और उन्होंने गॉडफादर की कीमत 85 करोड़ रखी है। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि कोई इतनी कीमत क्यों चुकाए, असल में गॉडफादर ओरिजनल नहीं बल्कि मलयालम ब्लॉकबस्टर लूसिफ़ेर की रीमेक है. मोहन लाल अभिनीत लूसिफ़ेर अमेज़न प्राइम पर तेलुगु और तमिल डब संस्करणों के साथ उपलब्ध है। फिल्म में अंग्रेजी सबटाइटल भी हैं। फिर कोई थिएटर में पैसा क्यों खर्च करना चाहेगा?

न ट्रेलर फ्लैश हुआ और न ही गाना चला


जब फिल्म की योजना बनाई गई थी, सलमान खान को अखिल भारतीय अपील के लिए लाया गया था। लेकिन मजेदार बात यह है कि इसका भी किसी डिस्ट्रीब्यूटर पर कोई असर नहीं पड़ा। तेलुगु रिलीज के साथ चिरंजीवी और सलमान खान स्टारर गॉडफादर को भी हिंदी में डब किया जा रहा है। लेकिन हिंदी में भी सलमान की मौजूदगी के बावजूद फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है. चिरंजीवी के साथ यह सलमान के लिए भी खतरे की घंटी है। फिल्म का ट्रेलर न तो दर्शकों में उत्सुकता जगा सका है और न ही इसके रिलीज गाने ने किसी के मन में उत्सुकता पैदा की है, जिसमें चिरंजीवी और सलमान दोनों नजर आ रहे हैं.

सलमान का रिकॉर्ड

चिरंजीवी की पिछली फिल्म आचार्य इस साल तेलुगु में सुपरफ्लॉप रही, जिसमें उनके बेटे रामचरण ने भी अभिनय किया। उस फिल्म में वितरकों को नुकसान उठाना पड़ा था। हालांकि चिरंजीवी और रामचरण ने निर्माता को अपनी आधी फीस लौटा दी, लेकिन चिरंजीवी पर वितरकों का भरोसा डगमगा गया। इधर सलमान का बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस भी हाल के वर्षों में बहुत अच्छा नहीं रहा है। टाइगर जिंदा है 2017 में उनकी आखिरी हिट थी। इसके बाद उनकी रेस 3, भारत, दबंग 3, राधे और फाइनल औसत से कमजोर या फ्लॉप साबित हुई। इसी बीच खबर है कि गॉडफादर ने नेटफ्लिक्स के साथ एक समझौता किया था कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद यह फिल्म इसी ओटीटी पर आएगी। अब जानकारों का कहना है कि चिरंजीवी इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करें।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker