राष्ट्रीय

नहीं रहे हमारे बीच अब राजू श्रीवास्तव ..

41 दिनो तक AIIMS में मौत से जंग लड़ने वाले राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे, AIIMS से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 10:20 बजे में राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली

Published By- Komal Sen

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। 58 साल के राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया है. राजू श्रीवास्तव कानपुर के रहने वाले थे और यूपी फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन भी थे।

एम्स से मिली जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव ने आज सुबह 10.20 बजे अंतिम सांस ली. राजू श्रीवास्तव के निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सांसद रवि किशन समेत कई राजनेताओं और फिल्मी हस्तियों ने गहरा दुख जताया है. राजू श्रीवास्तव कानपुर जैसे शहर से निकलकर बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुके थे और उन्हें स्टैंडअप कॉमेडी का बादशाह माना जाता था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया है.

25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव 1993 से कॉमेडी की दुनिया में काम कर रहे थे। उन्होंने कल्याणजी आनंदजी, बप्पी लाहिड़ी और नितिन मुकेश जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया। वह अपनी कुशल मिमिक्री के लिए जाने जाते थे। उनकी असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली। इस शो में अपनी कमाल की अदाकारी से वह घर-घर जाकर सबकी जुबां पर उतरे थे. उनका गजोधर का किरदार भी काफी मशहूर हुआ।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker