राष्ट्रीय

विदेशी टी-शर्ट पहन भारत जोड़ने निकले है राहुल,

अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी राहुल बाबा भारत जोड़ी यात्रा के लिए निकले हैं. राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत को जोड़ने के लिए निकले हैं।

Published By- Komal Sen
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर जोधपुर पहुंचे। उन्होंने यहां राहुल गांधी और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस समय देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं। राजस्थान और छत्तीसगढ़ दोनों राज्यों में चुनाव 2023 में होने हैं। अगर इन दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि आज राजस्थान में जिस तरह की सरकार चलाई जा रही है उससे हम सभी दुखी हैं। राजस्थान में चल रही सरकार ने विकास के मामले में प्रदेश को पीछे ले जाने का काम किया है.

राहुल गांधी पर तीखा हमला

अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी राहुल बाबा भारत जोड़ी यात्रा के लिए निकले हैं. राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत को जोड़ने के लिए निकले हैं। मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों को उनके संसद भाषण में याद दिलाता हूं। राहुल बाबा ने कहा था कि भारत एक राष्ट्र नहीं है। अरे राहुल बाबा, आपने कौन सी किताब पढ़ी है? यह वह देश है जिसके लिए लाखों-लाखों लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दी है।

हिंदुओं का अपमान करने की बात

गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान पहुंचे और कन्हैयालाल के मुद्दे पर बयान दिया। उन्होंने जनता से पूछा कि हमारे भाई कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या की गई, क्या आप इसे सहन करेंगे? क्या आप बर्दाश्त करेंगे करौली की हिंसा? क्या हिंदू त्योहारों पर प्रतिबंध लगाना बर्दाश्त करेंगे? क्या आप अलवर में 300 साल पुराने मंदिर का विध्वंस बर्दाश्त करेंगे?

धाम के रूप में बनेगा तनोता मां का मंदिर

शाह ने यहां कहा कि मोदी जी ने 19 करोड़ रुपये खर्च कर तनोट मां के तीर्थ स्थल को बड़ा तीर्थ बनाने का फैसला किया है. 1965-71 के युद्ध में तनोट मा ने हमारी पश्चिमी सीमाओं को सुरक्षित कर लिया था। भारत-पाक सीमा के करीब स्थित तनोट माता मंदिर का प्रबंधन सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) द्वारा किया जाता है। यह मंदिर जैसलमेर से 120 किमी की दूरी पर स्थित है। यह मंदिर भारत और पाकिस्तान के बीच 1965 और 1971 के युद्धों से जुड़ी वीर गाथाओं के लिए प्रसिद्ध है।

Buland Chhattisgarh

Show More

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker